उत्तराखंड हरिद्वारDevotees were drinking alcohol in Harki Paidi Haridwar

देवभूमि को कलंकित कर रहे हैं ऐसे श्रद्धालु, हरकी पैड़ी पर हुक्का पार्टी के बाद दारू पार्टी..देखिए वीडियो

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो यात्री अपनी गलती मानने के बजाय पुलिसकर्मियों और स्थानीय लोगों से बहस करने लगे। देखिए वीडियो (वीडियो साभार-न्यूज हाईट)

harki paidi pilgrims alcohol video: Devotees were drinking alcohol in Harki Paidi Haridwar
Image: Devotees were drinking alcohol in Harki Paidi Haridwar (Source: Social Media)

हरिद्वार: उत्तराखंड की छवि देवभूमि की है, लेकिन पर्यटक के रूप में आ रहे कुछ हुड़दंगियों ने इसे अय्याशी का अड्डा समझ लिया है।

Devotees were drinking alcohol in Harki Paidi

यहां गंगा घाटों पर शराब पी जा रही है, हुक्का गुड़गुड़ाया जा रहा है। ऐसे लोगों को सबक सिखाने के लिए पुलिस ऑपरेशन मर्यादा चला रही है। जिसके तहत अब तक कई लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा चुकी है, फिर भी लोग सुधर नहीं रहे। ताजा मामला हरिद्वार स्थित प्रसिद्ध हरकी पैड़ी का है। जहां कुछ यात्री कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर मादक पदार्थों का सेवन कर रहे थे। स्थानीय लोगों ने उनकी इस हरकत का विरोध किया। पुलिस को भी खबर दी। आगे देखिए वीडियो

ये भी पढ़ें:

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो यात्री अपनी गलती मानने के बजाय पुलिसकर्मियों और स्थानीय लोगों से बहस करने लगे। पुलिस ने चारों आरोपियो का चालान कर दिया है। हरिद्वार कोतवाली के इंस्पेक्टर राकेन्द्र कठैत ने घटना की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि देर रात कुछ श्रद्धालुओं द्वारा हरकी पैड़ी पर शराब का सेवन किया जा रहा था। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। स्थानीय लोगों ने घटना का वीडियो भी बनाया है, जिसमें कुछ लोग शराब पीते दिख रहे हैं। गंगा घाट पर कुल चार लोग शराब का सेवन करते मिले, जिनके खिलाफ चालान की कार्रवाई की गई है। नदी तटों और घाटों की पवित्रता के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। प्रतिबंधित क्षेत्र में शराब का सेवन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। देखिए वीडियो (वीडियो साभार-न्यूज हाईट)

सब्सक्राइब करें: