उत्तराखंड देहरादूनmissing girl case in dehradun nalapani

देहरादून: 6 दिन से लापता थी बेटी, अचानक पहुंची थाने..पुलिस को बताई हवशी पिता की दास्तान

बच्ची ने पिता पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पिता उसके साथ छेड़छाड़ करता है, गंदी हरकत करता है। परेशान होकर वो घर से चली गई थी।

dehradun missing girl case: missing girl case in dehradun nalapani
Image: missing girl case in dehradun nalapani (Source: Social Media)

देहरादून: प्रदेश में बेटियों की सुरक्षा दांव पर लगी है। वो न सड़क पर सुरक्षित हैं, न स्कूल-कॉलेज और न ही घर में।

missing girl case in dehradun nalapani

मामला देहरादून का है। जहां छह दिन पहले एक किशोरी अचानक लापता हो गई। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और कहा कि एक युवक उनकी नाबालिग बेटी को भगाकर ले गया, लेकिन घटना के 6 दिन बाद नाबालिग अचानक थाने पहुंची और पुलिस के सामने हैरान करने वाले खुलासे किए। बच्ची ने पिता पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पिता उसके साथ छेड़छाड़ करता है, गंदी हरकत करता है। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की गई। पिता की गलत हरकतों से परेशान होकर वो बिहार जा रही थी। ऐसा करने में एक युवक ने उसकी मदद की, लेकिन पिता ने उसी युवक के खिलाफ गलत केस दर्ज करा दिया। ऐसे में उसे थाने आकर खुद पूरी बात बतानी पड़ी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने पिता के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट और पोक्सो एक्ट में केस दर्ज कर पिता को गिरफ्तार कर लिया है। घटना राजपुर क्षेत्र की है। जहां एक व्यक्ति ने चार जुलाई को पुलिस को तहरीर दी थी कि उसकी नाबालिग बेटी को एक युवक भगाकर ले गया है। इस बात की सूचना मिलने पर नाबालिग ने थाने पहुंचकर खुद स्थिति साफ कर दी। उसने बताया कि पिता की गलत हरकतों के चलते ही वो घर छोड़कर भाग रही थी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता कमलेश पुत्र विशेषा दास निवासी मुरादपुर थाना डुमरा जिला सीतामढ़ी बिहार हाल निवासी तपोवन रोड नालापानी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।