उत्तराखंड खटीमाYouth fired on laborer in Udham Singh Nagar

उत्तराखंड: मजदूर ने मजदूरी मांगी तो मालिक ने झोंका फायर, क्या अपना हक मांगना गुनाह है?

हमले में घायल मुकेश ने बताया कि उसने एक साल पहले आरोपी के पास भूसा बनाने का काम किया था। काम खत्म होने के बाद आरोपी ने मजदूरी के पैसे नहीं दिए। आगे पढ़िए पूरी खबर

khatima labror firing: Youth fired on laborer in Udham Singh Nagar
Image: Youth fired on laborer in Udham Singh Nagar (Source: Social Media)

खटीमा: ऊधमसिंहनगर में युवक को अपने हक का पैसा मांगना भारी पड़ गया।

Youth fired on laborer in Udham Singh Nagar

मजदूरी मांग रहे युवक पर दूसरे युवक ने फायर झोंक दिया। गोली सीधे युवक की जांघ में जाकर लगी, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना खटीमा के भगचुरी बंडिया गांव की है। जहां पैसे के लेन-देन को लेकर हुए विवाद में फायरिंग करने का मामला सामने आया है। झगड़े के दौरान एक युवक ने दूसरे युवक पर फायर झोंक दिया। घायल का खटीमा के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि विवाद मजदूरी का पैसा मांगने को लेकर हुआ था। हमले में घायल मुकेश ने बताया कि उसने एक साल पहले आरोपी विशाल के पास भूसा बनाने का काम किया था। मुफलिसी में गुजर-बसर कर रहे मुकेश को काम करने के पैसे नहीं मिले।

ये भी पढ़ें:

वो विशाल से काफी समय से पैसा मांग रहा था, लेकिन विशाल पैसे देने की बजाय उसकी बात को बार-बार टाल रहा था। बीती देर शाम मुकेश मजदूरी का पैसा मांगने के लिए एक बार फिर विशाल के घर पहुंचा, लेकिन उसने पैसा देने से साफ इनकार कर दिया। जिस पर मुकेश और विशाल के बीच बहस होने लगी। मुकेश ने आरोप लगाया कि बार-बार पैसा मांगने से नाराज विशाल ने उसके ऊपर गोली चला दी, जो उसकी जांघ में लगी है। वहीं, खटीमा नागरिक अस्पताल के डॉक्टर केसी पंत ने बताया कि एक युवक को रात के समय इलाज के लिए लाया गया है। जिसके बाईं जांघ में गोली लगी थी। गोली आर पार हो गई थी, फिलहाल युवक की स्थिति सामान्य है। पुलिस का कहना है कि मामले में पीड़ित पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। शिकायत मिलने पर जरूरी कार्रवाई की जाएगी।