उत्तराखंड रुद्रप्रयागunder construction bridge Shuttering broken on Badrinath Highway

उत्तराखंड ऑल वेदर रोड पर बड़ा हादसा: निर्माणाधानी पुल की शटरिंग टूटी, कई लोग घायल

रुद्रप्रयाग से श्रीनगर की ओर नरकोटा के पास निर्माणाधीन पुल के कार्य के दौरान मलबा व सैटरिंग का सामान गिर गया। जिसमें 10 से 11 मजदूर दब गए।

badrinath highway Shuttering broken: under construction bridge Shuttering broken on Badrinath Highway
Image: under construction bridge Shuttering broken on Badrinath Highway (Source: Social Media)

रुद्रप्रयाग: बदरीनाथ हाईवे पर रुद्रप्रयाग से श्रीनगर की ओर नरकोटा के पास निर्माणाधीन पुल के कार्य के दौरान मलबा व सैटरिंग का सामान गिर गया।

Shuttering of bridge broken on Badrinath Highway

जिसमें 10 से 11 मजदूर दब गए। तुरंत 6 मजदूरों को मलबे से निकाल कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी भी 3 से 4 के मलबे के नीचे दबे होने की संभावना है। पुलिस, प्रशासन और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची है और दबे हुए मजदूरों को निकालने का प्रयास कर रहे हैं। घटना बुधवार सुबह नौ बजे की बताई जा रही है। ये पुल 64 करोड़ की लागत से बन रहा है। पुल का निर्माण ऑल वेदर रोड परियोजना के तहत हो रहा है। आरसीसी कंपनी द्वारा पुल का निर्माण कराया जा रहा है। अभी पुल के लिए शटरिंग का कार्य चल रहा है, इसी दौरान आज से हादसा हो गया। फिलहाल आपदा प्रबंधन, पुलिस और प्रशासन की रेस्क्यू टीम राहत बचाव कार्य में लगी हैं। अभी 6 लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और अभी भी 4 से 5 मजदूरों के शटरिंग के नीचे दबे होने की आशंका है। पुलिस प्रशासन और रेस्क्यू टीम शटरिंग में दबे हुए मजदूरों को निकालने की कोशिश कर रहे हैं।