उत्तराखंड हल्द्वानीTheft in Army Jawan Surendra Singh house in Haldwani

उत्तराखंड: रिश्तेदार बनकर फौजी के घर में घुस चोर..चोरी की रजिस्ट्री, 60 लाख में बेचने लगे मकान

पांच दिन पहले चोर रिश्तेदार बनकर फौजी के घर में दाखिल हुए और मिनी ट्रक में सारा सामान भरकर ले गए। फ्रीज ले जाने के लिए आरोपियों ने फौजी की ही स्कूटी का इस्तेमाल किया.

haldwani fauji surendra singh house theft: Theft in Army Jawan Surendra Singh house in Haldwani
Image: Theft in Army Jawan Surendra Singh house in Haldwani (Source: Social Media)

हल्द्वानी: उत्तराखंड का खूबसूरत शहर हल्द्वानी।

Theft in Army Jawan house in Haldwani

बीते दिनों यहां चोरी का एक ऐसा मामला सामने आया, जिसने पुलिस समेत हर किसी को हैरान कर दिया। चोर रिश्तेदार बनकर दिनदहाड़े फौजी के घर में घुसे और सारा सामान मिनी ट्रक में लेकर चले गए। फौजी की स्कूटी भी नहीं छोड़ी। यही नहीं चोरों के हाथ घर की रजिस्ट्री भी लग गई। जिसके बाद ये लोग मकान को 60 लाख रुपये में बेचने की कोशिश करने लगे। कुछ लोगों से बेचने के लिए संपर्क भी किया। ये सब चल ही रहा था कि पुलिस वारदात में शामिल एक नाबालिग तक पहुंच गई। गिरोह का सरगना फरार है, उसकी तलाश की जा रही है। घटना मुखानी क्षेत्र के न्यू प्रगतिशील कालोनी की है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

न्यू प्रगतिशील कालोनी में फौजी सुरेंद्र सिंह के घर में चोरी हो गई। पांच दिन पहले चोर रिश्तेदार बनकर घर में दाखिल हुए और मिनी ट्रक में सारा सामान भरकर ले गए। फ्रीज ले जाने के लिए आरोपियों ने फौजी की स्कूटी का इस्तेमाल किया। पूरी वारदात घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। फौजी सुरेंद्र सिंह की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू की। इस दौरान एक नाबालिग पुलिस के हाथ लगा। जिसे गिरफ्तार कर बाल संप्रेक्षण गृह रुद्रपुर भेज दिया है। पुलिस ने चोरी का सामान भी बरामद किया है, जबकि मुख्य आरोपी की तलाश जारी है। पूछताछ में नाबालिग आरोपी ने बताया कि वो और उसके साथी फौजी का घर खंगालने के बाद प्रेमिका के घर गए थे।