उत्तराखंड अल्मोड़ाLisa poured into the heads of children in Almora Syalde

उत्तराखंड: स्यालदे में बच्चों के साथ घटिया हरकत, छोटी सी गलती पर सिर में डाला लीसा..देखिए

अल्मोड़ा: गमले गिराने पर ठेकेदार के कर्मचारियों ने बच्चों को दी सिर पर लीसा डलवाने की कठोर सजा..देखिए वीडियो

almora syalde kids lisaa video: Lisa poured into the heads of children in Almora Syalde
Image: Lisa poured into the heads of children in Almora Syalde (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: उत्तराखंड में वैसे तो बेहद शांत और सरल स्वभाव के लोग रहते हैं मगर आजकल पहाड़ों भी कुछ लोगों ने अपने घटिया व्यवहार से गंदगी फैला रखी है।

Lisa poured into the heads of children in Syalde

यह घटिया लोग इस कदर दादागिरी पर उतर आए हैं कि अब मासूम बच्चों को भी नहीं छोड़ रहे। अल्मोड़ा से एक ऐसी ही शर्मनाक वीडियो सामने आ रही है। यहां पर है ठेकेदार के कर्मचारियों द्वारा बच्चों के ऊपर दादागिरी करते हुए अत्याचार किया जा रहा है। यहां पर एक ठेकेदार के कर्मचारियों द्वारा बच्चों द्वारा छोटी सी गलती के बदले उनके सिर पर लीसा डलवाने की सजा दी जा रही है। यह घटना अल्मोड़ा के स्याल्दे तहसील के गुरना गांव बतायी जा रही है। ठेकेदार के कर्मचारियों द्वारा ये घृणित कार्य किया जाना बताया जा रहा है। यहां पर बच्चों ने शरारत करते हुए इनके कुछ गमले गिरा दिए। बड़ा दिल दिखाते हुए बच्चों को माफ करने की बजाय यह कर्मचारी उनके ऊपर रौब झाड़ते हुए दादागिरी करने लगे। उन्होंने चिल्लाते हुए अभद्र व्यवहार करना शुरू कर दिया। वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि पहले बच्चों से उनका नाम पूछा गया और फिर उनके पिता का नाम पूछा गया। जिसके बाद इन बच्चों को खुद के सिर पर लीसा डालने पर मजबूर किया गया और बच्चों ने उनकी बात मानते हुए अपने सिर पर लीसा डाल दिया। आगे देखिए वीडियो

ये भी पढ़ें:

इन मासूमों ने अगर गलती से उनके लिसे के गमले गिरा भी दिये थे तो क्या ये सजा देनी चाहिए थी? जो कर्मचारी उनके सर में लीसा डलवा रहे हैं, क्या उनको यह नहीं पता कि उससे अगर किसी की आँख फूट जाती या कुछ और दिक्कत आ जाती तो उसका जिम्मेदार कौन होता। ऐसे लोगों पर सख्त से सख्त कार्यवाही होनी बहुत जरूरी है।