उत्तराखंड पौड़ी गढ़वालGovernment Inter College Chad-Chainpur Teacher Prem Singh Death

गढ़वाल: दो बाइकों में हुई जबरदस्त भिड़ंत, इंटर कॉलेज के शिक्षक की दर्दनाक मौत

नैनीडांडा प्रखंड के अंतर्गत राजकीय इंटर कालेज चैड़-चैनपुर में तैनात एक शिक्षक की रामनगर क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।

pauri garhwal teacher prem singh death : Government Inter College Chad-Chainpur Teacher Prem Singh Death
Image: Government Inter College Chad-Chainpur Teacher Prem Singh Death (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: नैनीडांडा प्रखंड के अंतर्गत राजकीय इंटर कालेज चैड़-चैनपुर में तैनात एक शिक्षक की रामनगर क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई है।

Inter College Chad-Chainpur Teacher Prem Singh Death

जानकारी के मुताबिक वे बाइक से जा रहे थे और सामने से आ रही एक और बाइक से उनके टक्कर हो गई जिसमें उनकी दर्दनाक मृत्यु हो गई। शिक्षक की मौत की सूचना के बाद से क्षेत्र में शोक का पसर माहौल है। राजकीय इंटर कालेज चैड़-चैनपुर में तैनात शिक्षक प्रेम सिंह (56) मूल रूप से रामनगर तहसील के अंतर्गत कामदेवपुर (हल्दुआ) के निवासी थे। बुधवार को वह अपनी बाइक पर सवार हो रामनगर से कामदेवपुर की ओर आ रहे थे। इस बीच रास्ते में उनकी बाइक सामने से आ रही दूसरी बाइक से जा भिड़ी और घटनास्थल पर खून से लहूलुहान होकर गिर पड़े। आसपास मौजूद लोग उन्हें उपचार के लिए नजदीकी निजी चिकित्सालय में ले गए, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। उनकी मौत की खबर मिलते ही विद्यालय के साथ ही पूरे क्षेत्र में शोक का मौहाल छा गया है और उनके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।