उत्तराखंड उधमसिंह नगरGirls arrested from Spa Center in Udham Singh Nagar Sitarganj

उत्तराखंड: स्पा सेंटर के अंदर चल रहा था सेक्स रैकेट, गर्भनिरोधक के साथ पकड़ी गई कॉल गर्ल्स

पुलिस ने दो युवकों, दो युवतियों और स्पा सेंटर के दो कर्मचारियों को हिरासत में लिया है। पकड़े गए लोगों में स्पा सेंटर का संचालक भी शामिल है।

sitarganj spa center udham singh nagar: Girls arrested from Spa Center in Udham Singh Nagar Sitarganj
Image: Girls arrested from Spa Center in Udham Singh Nagar Sitarganj (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड का मैदानी जिला ऊधमसिंहनगर। यहां स्पा सेंटरों की आड़ में देह का सौदा किया जा रहा है।

Girls arrested from Spa Center in Sitarganj

पिछले दिनों पुलिस ने यहां कई जगह छापा मारकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। इस बार मामला सितारगंज का है। जहां शुक्रवार को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने एक स्पा सेंटर में छापेमारी की कारवाई की। इस दौरान स्पा सेंटर में कुछ युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस ने दो युवकों, दो युवतियों और स्पा सेंटर के दो कर्मचारियों को हिरासत में लिया है। पकड़े गए लोगों में स्पा सेंटर का संचालक भी शामिल है। दरअसल पुलिस को किच्छा रोड स्थित द रॉयल स्पा में अनैतिक गतिविधियां होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद एंट्री ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम और पुलिस ने स्पा में छापेमारी की कार्रवाई की। इस दौरान स्पा में गर्भनिरोधक सामग्री बरामद हुई। टीम ने स्पा सेंटर की तलाशी लेकर सेंटर संचालक समेत छह संदिग्धों को हिरासत में ले लिया। इन लोगों से सघन पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें:

वहां लगे सीसीटीवी फुटेज समेत हिरासत में लिए गए युवाओं के मोबाइल फोन भी खंगाले जा रहे हैं। पुलिस पूछताछ के दौरान पकड़े गए युवकों ने बताया कि वो स्पा सेंटर में ग्राहकों का खाता खुलवाने आए थे। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की टीम प्रभारी बसंती आर्य का कहना है कि स्पा सेंटर पर मिली युवतियों से जबरदस्ती काम कराए जाने की आशंका है। इसलिए हर पहलु की जांच की जा रही है। आरोपियों के मोबाइल फोन खंगाले जा रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज भी देखी जा रही है। टीम प्रभारी ने हिरासत में लिए युवक-युवतियों से करीब घंटे भर तक बंद केबिन में पूछताछ की। पुलिस ने अनैतिक कार्य का सबूत मिलने पर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है। सेंटर संचालन के अनुमति पत्र समेत अन्य अभिलेखों की भी जांच की जा रही है।