उत्तराखंड हरिद्वारman caught doing Second marriage in Haridwar laksar

उत्तराखंड: दूसरी शादी करने वाला था युवक, अचानक बेटी को लेकर आई पहली पत्नी..हो गई बेईज्जती

पत्नी से एक बेटी होने के बावजूद पति दूसरी शादी करने बारात लेकर लक्सर के बसेड़ी गांव आया था। उधर उसकी पहली पत्नी भी साल भर की बच्ची और पुलिस के संग वहां पहुंच गई।

haridwar scond wedding : man caught doing Second marriage in Haridwar laksar
Image: man caught doing Second marriage in Haridwar laksar (Source: Social Media)

हरिद्वार: हरिद्वार जिले में बीते शुक्रवार को अजीबो-गरीब मामला सामने आया है।

man caught doing Second marriage in Haridwar

यहां पर एक व्यक्ति अपनी पत्नी से एक बेटी होने के बावजूद दूसरी शादी करने बारात लेकर लक्सर के बसेड़ी गांव आ गया। इससे भी बड़ी बात यह थी कि जिस महिला से वह शादी कर रहा था उसके घर पर किसी को नहीं पता था कि वह पहले ही शादीशुदा है। उधर उसकी पहली पत्नी भी पुलिस के संग वहां पहुंच गई और बवाल मचाने लगी। सच्चाई पता चलने पर बसेड़ी के दुल्हन पक्ष ने शादी करने से मना कर दिया और बारात बैरंग लौट गई। दरअसल पथरी थाने के पदार्था गांव के युवक की शादी करीब दो साल पहले नजदीक के धनपुरा गांव की युवती के साथ हुई थी। इसी साल फरवरी में उसकी पत्नी ने पहली संतान के तौर पर बेटी को जन्म दिया।

ये भी पढ़ें:

आरोप है कि बेटी होने के दो-तीन हफ्ते बाद युवक अपनी पत्नी और बेटी को कुछ दिन मायके में रहने की बात कहकर धनपुरा में छोड़ आया। इसके बाद कई बार कहने पर भी वह अपनी पत्नी को नहीं ले गया। इस दौरान उसने खुद को अविवाहित बताकर लक्सर से सटे बसेड़ी गांव के परिवार में शादी तय कर ली। शुक्रवार को दूल्हा बारात लेकर बसेड़ी पहुंच गया। उधर, उसकी पहली पत्नी को पता चला तो वह भाइयों को लेकर लक्सर कोतवाली पहुंची और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दे दी। इस पर महिला पुलिस को साथ लेकर बसेड़ी पहुंची और शादी वाले घर के लोगों को पूरी बात बताई। दूल्हे के पहले से शादीशुदा होने का पता चलने से वे भी आश्चर्यचकित रह गए और शादी से इंकार कर दिया। जिसके बाद दूल्हे के साथ ही बारातियों को बिना दुल्हन के बैरंग लौटना पड़ा।