उत्तराखंड उधमसिंह नगरGurgaon girl racket in Uttarakhand Kichha

उत्तराखंड में गुड़गांव की लड़की का सेक्स रैकेट, 23 साल की विधवा से जबरन करवाया गंदा काम

पकड़ी गई युवती के पति की मौत हो चुकी है, घर में दिव्यांग बेटा है। 23 साल की इस युवती को नौकरी की जरूरत थी, लेकिन आरोपियों ने उसे देह व्यापार में धकेल दिया।

udham singh nagar spa center racket: Gurgaon girl racket in Uttarakhand Kichha
Image: Gurgaon girl racket in Uttarakhand Kichha (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: प्रदेश में देह के व्यापारियों का गिरोह सक्रिय है। ये लोग भोली-भाली लड़कियों को नौकरी का लालच देकर देह व्यापार के काले धंधे में धकेल रहे हैं।

Gurgaon girl started racket in Uttarakhand Kichha

बीते दिन ऊधमसिंहनगर के सितारगंज में एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ था। यहां दि रॉयल स्पा मसाज सेंटर में अनैतिक गतिविधियां होने की सूचना मिली थी। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम मौके पर पहुंची तो वहां एक युवक-युवती आपत्तिजनक हालत में मिले। सेंटर से दो युवतियों को हिरासत में लिया गया था। तीन युवकों की गिरफ्तारी हुई है। सेंटर में काम करने वाली एक युवती काठगोदाम की रहने वाली है। उसके पति की मौत हो चुकी है, घर पर दिव्यांग बेटा है। 23 साल की युवती को नौकरी की जरूरत थी। इस बीच उसकी मुलाकात विपिन श्रीवास्तव नाम के शख्स से हुई। विपिन श्रीवास्तव ने युवती को पार्लर संचालिका से मिलवाया। तब संचालिका ने कहा कि युवती कम समय में ज्यादा पैसा कमा सकती है। विधवा ने लाख बार मना किया लेकिन संचालिका ने उसे डरा धमकाकर जबरन गंदा काम करवाना शुरू कर दिया। युवती का नाम बदल दिया और वॉट्सएप से फोटो भेजकर उसके लिए ग्राहक ढूंढने लगे।

ये भी पढ़ें:

पीड़ित युवती ने बताया कि आरोपी विपिन श्रीवास्तव हल्द्वानी का रहने वाला है। पार्लर का संचालन गुरुग्राम निवासी 25 वर्षीय युवती कर रही थी। मौके से सितारगंज निवासी सचिन पांडेय और अजय कुमार की गिरफ्तारी हुई है। आपत्तिजनक हालत में मिले एक अन्य युवक की पहचान 23 वर्षीय परविंदर सिंह के रूप में हुई, वो नानकमत्ता का रहने वाला है। पुलिस ने काठगोदाम निवासी महिला को अपने संरक्षण में ले लिया है। बता दें कि बीते दिन पुलिस को किच्छा रोड स्थित द रॉयल स्पा में अनैतिक गतिविधियां होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद एंट्री ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम और पुलिस ने स्पा में छापेमारी की कार्रवाई की। इस दौरान स्पा में गर्भनिरोधक सामग्री बरामद हुई। टीम ने स्पा सेंटर की तलाशी लेकर सेंटर संचालक समेत छह लोगों को हिरासत में लिया था। आरोपियों से पूछताछ कर मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।