उत्तराखंड देहरादूनIndia Pakistan Commonwealth Games Smriti Mandhana Sneh Rana

देहरादून की स्नेह राणा ने ध्वस्त किया पाकिस्तान का टॉप ऑर्डर, 4 ओवर में 15 रन देकर लिए 2 विकेट

Sneh Rana ने Commonwealth Games में pakistan के खिलाफ 4 ओवर में 15 रन देकर 2 विकेट झटके

sneh rana bowling against pakistan : India Pakistan Commonwealth Games Smriti Mandhana Sneh Rana
Image: India Pakistan Commonwealth Games Smriti Mandhana Sneh Rana (Source: Social Media)

देहरादून: भारत का क्रिकेट मैच और वो भी पाकिस्तान के खिलाफ..आप जानते ही हैं कि इस मैच का रोमांच किस चरम पर होता है। एक बार फिर से भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने सामने थी।

Sneh Rana took 2 wickets against pakistan in CWG

मौका था कॉमनवेल्थ गेम्स का..जहां भारतीय महिला टीम ने पाकिस्तान की टीम के खिलाफ गेंद और बल्ले से जमकर प्रहार किया। राष्ट्रमंडल खेलों में पहली बार शामिल वुमेंस क्रिकेट टी-20 में रविवार को हुए भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले में देहरादून निवासी स्नेह राणा ने भी जबरदस्त प्रदर्शन किया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

India Pakistan Commonwealth Games Match Scorecard

भारत ने पहले गेंदबाजी की और गेंदबाजों के कंधे पर पाकिस्तान को रोकने की जिम्मेदारी थी। पाकिस्तान का टॉप ऑर्डर एक बार फॉर्म में आ गया था लेकिन इस बीच स्नेह राणा को गेद थमाई गई। यहां से मैच का रुख पलटा। स्नेह राणा ने पहले पाकिस्तान की ओपनर मुनीबा अली को पैवेलियन भेजा और उसके बाद वन डाउन पर खेलने आई मारूफ को भी एलबीडब्ल्यू आउट कर वापस भेज दिया। ऐसे में भारतीय गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत पाकिस्तान की टीम 99 रन पर ऑल आउट हो गई। इसके बाद स्मृति मंधाना Smriti Mandhana की धुंआधार बल्लेबाजी के दम पर भारत ने पाकिस्तान को धूल चटा दी। भारत ने पाकिस्तान को आठ विकेट से पराजित कर दिया।