उत्तराखंड रुड़कीUttarakhand BJP leader Ashok Verma accused of murder

उत्तराखंड में BJP नेता पर प्रॉपर्टी डीलर की हत्या का आरोप, पुलिस से बचने के लिए हुआ अंडरग्राउंड!

Uttarakhand पुलिस BJP leader Ashok Verma से पूछताछ करना चाहती है, लेकिन बीजेपी नेता भूमिगत हो गया है। उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

roorkee bjp leader ashok varma : Uttarakhand BJP leader Ashok Verma accused of murder
Image: Uttarakhand BJP leader Ashok Verma accused of murder (Source: Social Media)

रुड़की: उत्तराखंड का मैदानी जिला हरिद्वार। बीते दिनों यहां एक प्रॉपर्टी डीलर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। प्रॉपर्टी डीलर छत से गिर गया था।

Uttarakhand BJP leader Ashok Verma accused of murder

मृतक के परिजनों का कहना है कि प्रॉपर्टी डीलर की हत्या हुई है। हत्या का आरोप बीजेपी नेता अशोक वर्मा समेत कुछ लोगों पर लगा है। पुलिस बीजेपी नेता अशोक वर्मा से पूछताछ करना चाहती है, लेकिन बीजेपी नेता भूमिगत हो गया है। उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। पुलिस मृतक और आरोपियों के मोबाइल नंबर की सीडीआर भी खंगाल रही है। यहां आपको पूरा मामला भी बताते हैं। घटना गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के गणेशपुर की है। जहां गन्ना सोयायटी के पास साईं कांप्लेक्स की छत से गिरकर प्रॉपर्टी डीलर इमरान निवासी संघीपुर लक्सर की मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें:

ये कांप्लेक्स बीजेपी नेता अशोक वर्मा का है। इस मामले में मृतक के भाई एनुल ने बीजेपी नेता समेत चार व्यक्तियों पर भाई को बंधक बनाकर हत्या करने का आरोप लगाया था। पुलिस ने बीजेपी नेता अशोक वर्मा समेत चार के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया है। वहीं हत्या के बाद से बीजेपी नेता अशोक वर्मा अंडरग्राउंड है। उसका फोन भी स्विच ऑफ है, जिस वजह से पुलिस अशोक वर्मा की लोकेशन ट्रेस नहीं कर पा रही। बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता खुद को बचाने के लिए बड़े नेताओं से संपर्क साधने में लगा है। उधर पुलिस सभी कड़ियों को जोड़ रही है, जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में पुलिस अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं कर सकी है। सीओ विवेक कुमार ने बताया कि इस मामले में संदिग्धों से पूछताछ की गई है। आरोपियों की तलाश जारी है।