उत्तराखंड हरिद्वारKinnar and youth beating in Haridwar

उत्तराखंड: किन्नर के साथ स्कूटी पर घूम रहा था पति, पत्नी ने देख लिया..पड़ी चप्पल ही चप्पल

शादी को एक साल भी नहीं हुआ, लेकिन पति को पत्नी का चेहरा तक देखना गवारा नहीं था। इस बीच बीती शाम कुछ ऐसा हुआ कि पत्नी चप्पल लेकर पति पर टूट पड़ी।

uttarakhand kinnar pati pitayi: Kinnar and youth beating in Haridwar
Image: Kinnar and youth beating in Haridwar (Source: Social Media)

हरिद्वार: पति-पत्नी के बीच किसी तीसरे की एंट्री हो जाए, तो बवाल होना तय है।

Haridwar eunuch news

हरिद्वार में यही हुआ। यहां एक दंपति के संबंध अच्छे नहीं थे। शादी को एक साल भी नहीं हुआ, लेकिन पति को पत्नी का चेहरा तक देखना गवारा नहीं था। जैसे-तैसे दिन कट रहे थे, लेकिन बीती शाम कुछ ऐसा हुआ कि पत्नी चप्पल लेकर पति पर टूट पड़ी। दरअसल पत्नी ने अपने पति को एक किन्नर के साथ देख लिया था। इस बात से गुस्साई पत्नी ने मौके पर ही हंगामा करना शुरू कर दिया। उसने पति से स्कूटर रोकने को कहा और चप्पल निकाल कर उसे सरे राह पीटने लगी। इस बीच साथ बैठा किन्नर किसी तरह बीवी से पिटते पति को बचाकर अपने साथ स्कूटर पर भगा ले गया। घटना शिवलोक कॉलोनी के पास की है। जहां भगत सिंह चौक से भेल की तरफ जाने वाले मार्ग पर अचानक एक महिला ने एक पुरुष पर चप्पलों की बरसात कर दी।

ये भी पढ़ें:

पुरुष के साथ स्कूटर पर एक किन्नर भी बैठा हुआ था। सरेआम आदमी की पिटाई होते देख लोग भी मौके पर जमा हो गए। बताया जा रहा है कि महिला और उसका पति कनखल थाना क्षेत्र के जगजीतपुर के रहने वाले हैं। दोनों का विवाह एक साल पहले ही हुआ था। लेकिन शादी के बाद से ही दोनों में अनबन चल रही थी। बीती शाम पत्नी ने पति को एक किन्नर संग घूमते देख लिया। जिसके बाद उसने पति को चप्पलों से धुन दिया। स्कूटर पर साथ बैठा किन्नर किसी तरह पत्नी से पिट रहे पति को वहां से ले भागा। पूरे इलाके में ये घटना चर्चा का विषय बनी हुई है। फिलहाल मामला पुलिस के पास नहीं पहुंचा है। रानीपुर पुलिस ने कहा कि फिलहाल किसी तरह की शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।