उत्तराखंड रुड़कीTwo youths trapped between the river in Roorkee

उत्तराखंड: नदी के बीच बीयर पी रहे थे युवक, अचानक आया उफान..मिला जिंदगी भर का सबक

जान बच जाने पर दोनों युवकों ने रेस्क्यू टीम का शुक्रिया अदा किया और आगे से इस तरह की कोई गलती न करने की कसम भी खाई।

roorkee youth trapped in river : Two youths trapped between the river in Roorkee
Image: Two youths trapped between the river in Roorkee (Source: Social Media)

रुड़की: कहते हैं नशा बुद्धि को हर लेता है, लेकिन जिन लोगों को नशे की लत हो उनसे समझदारी की उम्मीद भी कैसे की जा सकती है।

youths trapped between river in Roorkee

अब रुड़की में ही देख लें, यहां दो दोस्त आपस में मिले तो पार्टी का मूड बन गया। दोनों शराब की बोतल लेकर नदी के किनारे महफिल जमाने लगे। एक के बाद एक पैग का दौर चल ही रहा था, कि तभी नदी में अचानक उफान आ गया। तब ये दोनों नदी के बीचों-बीच फंस गए। मौत सामने खड़ी नजर आने लगी। इस बीच आपदा राहत टीम मौके पर पहुंच गई, और दोनों दोस्तों को सकुशल बचा लाई। घटना हरिद्वार के रुड़की की है। जहां सोनाली नदी किनारे रेत के ढेर पर बैठकर बीयर पीना दो लोगों को भारी पड़ गया। देखते ही देखते अचानक नदी का जलस्तर बढ़ गया और दोनों लोग नदी में फंस गए

ये भी पढ़ें:

इनकी जान बचाने के लिए आपदा राहत टीम को रेस्क्यू ऑपरेशन चलाना पड़ा। बताया जा रहा है कि शाम को क्षेत्र में रहने वाले जुल्फिकार और उनका दोस्त आशुतोष बुधवार की छुट्टी मनाने के लिए नदी में रेत के टीले पर बैठकर बीयर पी रहे थे, लेकिन इन्हें नहीं पता था कि जल्द ही उनकी जान के लाले पड़ जाएंगे। ऐसा ही हुआ भी, अचानक से सोनाली नदी में उफान आ गया। जिससे दोनों दोस्त नदी के बीचों-बीच फंस गए। शुक्र है कि रेस्क्यू टीम समय पर मदद के लिए पहुंच गई, और इनकी जान बचा ली। जान बच जाने पर दोनों युवकों ने रेस्क्यू टीम का शुक्रिया अदा किया और आगे से इस तरह की कोई गलती ना करने की कसम खाई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।