उत्तराखंड देहरादूनBus accident on Rishikesh Haridwar route

देहरादून- हरिद्वार रूट पर दर्दनाक हादसा, ड्राइवर को आई नींद..सवारियों से भरी बस पलटी

देहरादून-हरिद्वार रूट पर लालतप्पड़ के पास चालक ने बस पर से नियंत्रण खो दिया। जिसके बाद बेकाबू बस पलट गई।

rishikesh haridwar route bus hadsa: Bus accident on Rishikesh Haridwar route
Image: Bus accident on Rishikesh Haridwar route (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड और सड़क हादसे एक दूसरे का पर्याय बन गए हैं। ऐसा कोई दिन नहीं गुजरता, जब प्रदेश के किसी हिस्से से सड़क हादसे की खबर न आती हो।

Bus accident on Rishikesh Haridwar route

इस बार मामला ऋषिकेश का है। जहां एक प्राइवेट बस बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में पांच यात्रियों को चोट आई है, जिनमें दो यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना लालतप्पड़ के पास की है। जानकारी के मुताबिक सवारियों से भरी एक प्राइवेट बस दिल्ली से देहरादून आ रही थी। तभी देहरादून-हरिद्वार रूट पर लालतप्पड़ के पास चालक ने बस पर से नियंत्रण खो दिया। जिसके बाद बेकाबू बस पलट गई। हादसा होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। बस में सवार यात्री मदद के लिए पुकार लगाने लगे। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची और सभी घायलों को 108 की मदद से ऋषिकेश एम्स भेजा। बस में सवार यात्रियों को बाहर निकालने में पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। घायलों में सारिका नेगी 22 वर्ष निवासी टिहरी गढ़वाल, मनीषा रावत उम्र 23 वर्ष निवासी देहरादून, अभिजीत उम्र 22 वर्ष निवासी राजस्थान, शिखा निवासी राजपुर देहरादून शामिल हैं। बताया जा रहा है कि बस चलाते वक्त ड्राइवर को झपकी आ गई थी, जिस वजह से हादसा हुआ। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उत्तराखंड में ऐसे हादसे लगातार सामने आ रहे हैं। कुछ समय पहले मसूरी से देहरादून आ रही रोडवेज बस आईटीबीपी एकेडमी के पास पलटी थी। बस हादसे में 25 से ज्यादा यात्री घायल हुए थे। ड्राइविंग के वक्त चालक को झपकी आना सड़क हादसों की बड़ी वजहों में से एक है।