उत्तराखंड देहरादूनBobby Kataria video goes viral in Uttarakhand

उत्तराखंड में बीच सड़क पर दारू पीता रहा हरियाणा का बॉबी कटारिया, पुलिस को दिया खुला चैलेंज

आम आदमी ट्रैफिक नियम का पालन न करे तो पुलिस सख्त कार्रवाई करती है, लेकिन ऊंची पहुंच रखने वाले Bobby Kataria का नियम तोड़ना पुलिस को नहीं दिखता।

uttarakhand news rajya sameeksha Vikalp rahit sankalp sep 22
Bobby Kataria video dehradun: Bobby Kataria video goes viral in Uttarakhand
Image: Bobby Kataria video goes viral in Uttarakhand (Source: Social Media)

देहरादून: पर्यटक बनकर आ रहे कुछ लोग देवभूमि उत्तराखंड की अस्मिता को तार-तार कर रहे हैं, यहां की कानून व्यवस्था का मजाक उड़ा रहे हैं, लेकिन न तो पुलिस कुछ कर पा रही है और न सरकार।

Bobby Kataria video goes viral in Uttarakhand

रसूखदारों के आगे प्रशासन भी नतमस्तक नजर आता है। हाल में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें बॉबी कटारिया नाम का एक युवक किसी सड़क में खुले में शराब पीता हुआ और दबंगई दिखाता हुआ नजर आया। वीडियो सामने आने के बाद लोगों में गुस्सा है, वो पुलिस से आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। देहरादून के रहने वाले राजेश कैरवाण ने बताया कि कुछ दिन पहले बॉबी कटारिया अपने दोस्तों के साथ देहरादून की किमाड़ी मसूरी रोड पर दबंगई करते हुए नजर आया। ये लोग बीच रोड में ट्रैफिक रोक कर शराब पी रहे थे। स्थानीय लोगों ने इन्हें ऐसा करने से मना किया, लेकिन ये लोग रुके नहीं। आम आदमी ट्रैफिक नियम का पालन न करे तो पुलिस सख्त कार्रवाई करती है, लेकिन ऊंची पहुंच रखने वाले बॉबी कटारिया का नियम तोड़ना पुलिस को नहीं दिखता। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

सोशल मीडिया पर उसके कई वीडियो वायरल हुए हैं, जिनमें वो बिना हेलमेट के तेज रफ्तार से सड़कों पर बाइक दौड़ाता दिखाई देता है। अपने खिलाफ पुलिस कार्रवाई की खबर मिलने के बाद भी बॉबी कटारिया की दबंगई कम नहीं हुई। उसने सोशल मीडिया पर उत्तराखंड पुलिस का मजाक उड़ाया, साथ ही कार्रवाई करने का चैलेंज भी दे दिया। बहरहाल इस वीडियो के सामने आने के बाद स्थानीय लोगों में गुस्सा है, साथ ही मामले में राजनीति भी शुरू हो गई है। कांग्रेस का कहना है कि आए दिन विपक्ष कहता है कि राज्य की कानून-व्यवस्था चरमरा रही है और अपराधियों का बोलबाला है। अब इस वीडियो के वायरल होने से पता चलता है कि देहरादून में और पूरे प्रदेश में अपराधियों को पुलिस का कोई डर नहीं है। क्या इसे लेकर धामी सरकार कोई जवाब देगी। वहीं डीजीपी उत्तराखंड अशोक कुमार ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच करने की बात कही है। उन्होंने एसएसपी देहरादून को वीडियो की जांच कर Bobby Kataria के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।