उत्तराखंड देहरादूनCase registered against Bobby Kataria in Dehradun

उत्तराखंड में बीच सड़क पर दारू पीने वाले बॉबी कटारिया पर केस दर्ज, एक्शन में DGP

bobby kataria के खिलाफ आईपीसी 290 336 342 67 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है।

bobby kataria dehradun video: Case registered against Bobby Kataria in Dehradun
Image: Case registered against Bobby Kataria in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में बीच सड़क पर दारूबाजी करने वाले बॉबी कटारिया के खिलाफ आखिरकार केस दर्ज हो गया है।

Case registered against Bobby Kataria in Dehradun

डीजीपी उत्तराखंड अशोक कुमार के निर्देशों पर कैंट थाना में मुकदमा दर्ज हो गया है। बॉबी कटारिया के खिलाफ आईपीसी 290 336 342 67 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है। बॉबी कटारिया प्रकरण पर जांच के आदेश दिए जाने के बाद बॉबी कटारिया ने भी फेसबुक वॉल पर पुलिस की कार्यवाही को चैलेंज के रूप में बताते हुए इसे सिर्फ आम व्यक्ति के खिलाफ हो रही कार्रवाई के जैसा बताया था। वीडियो सामने आने के बाद लोगों में गुस्सा है, वो पुलिस से आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

देहरादून के रहने वाले राजेश कैरवाण ने बताया कि कुछ दिन पहले बॉबी कटारिया अपने दोस्तों के साथ देहरादून की किमाड़ी मसूरी रोड पर दबंगई करते हुए नजर आया। ये लोग बीच रोड में ट्रैफिक रोक कर शराब पी रहे थे। स्थानीय लोगों ने इन्हें ऐसा करने से मना किया, लेकिन ये लोग रुके नहीं।अपने खिलाफ पुलिस कार्रवाई की खबर मिलने के बाद भी बॉबी कटारिया की दबंगई कम नहीं हुई। उसने सोशल मीडिया पर उत्तराखंड पुलिस का मजाक उड़ाया, साथ ही कार्रवाई करने का चैलेंज भी दे दिया। बहरहाल bobby kataria के इस वीडियो के सामने आने के बाद स्थानीय लोगों में गुस्सा है, साथ ही मामले में राजनीति भी शुरू हो गई है। कांग्रेस का कहना है कि आए दिन विपक्ष कहता है कि राज्य की कानून-व्यवस्था चरमरा रही है और अपराधियों का बोलबाला है।