उत्तराखंड देहरादूनCase registered against Bobby Kataria in Dehradun

बॉबी कटारिया को देहरादून में पेश होना पड़ेगा, वरना जारी होगा वारंट

ssp dalip singh kunwar के अनुसार 14 अगस्त को Bobby Kataria का इंतजार किया जाएगा। पेश न होने पर इसके बाद आगे की कार्रवाई के लिए वारंट जारी किया जाएगा।

bobby kataria dehradun case: Case registered against Bobby Kataria in Dehradun
Image: Case registered against Bobby Kataria in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: यूट्यूबर बॉबी कटारिया का नाम पिछले कई दिनों से सुर्खियों में है।

Case registered on Bobby Kataria in Dehradun

बीते दिनों बॉबी कटारिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वो कैंट क्षेत्र में किमाड़ी रोड पर सड़क पर टेबल डालकर शराब पीता नजर आया। मामले में बॉबी कटारिया के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। पुलिस ने उसे 14 अगस्त तक पेश होने का नोटिस दिया है। एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि पेश न होने पर पुलिस आरोपी के खिलाफ फिर वारंट जारी करेगी। ssp dalip singh kunwar के अनुसार 14 अगस्त को बॉबी का इंतजार किया जाएगा। पेश न होने पर इसके बाद आगे की कार्रवाई के लिए वारंट जारी किया जाएगा। बॉबी कटारिया हरियाणा का रहने वाला है।

ये भी पढ़ें:

उसके खिलाफ कैंट थाने में केस दर्ज है। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त बॉबी के साथ कुछ और लोग भी मौजूद थे। उनके खिलाफ भी जांच की जा रही है। जांच के बाद वीडियो में दिख रहे अन्य लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई की जा सकती है। बता दें कि बॉबी कटारिया सोशल मीडिया स्टार है, जो कि पेशे से बॉडी बिल्डर बताया जाता है। इंस्टाग्राम पर बॉबी के 6 लाख 30 हजार फॉलोअर्स हैं। वह टिकटॉक पर भी काफी फेमस रहा है। लेकिन उस पर बैन लगने के बाद उसने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करने शुरू कर दिए थे। देहरादून में सड़क पर शराब पीने वाले बॉबी कटारिया का एक और वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें वह प्लेन में बैठकर स्मोकिंग करता नजर आया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद लोग Bobby Kataria के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।