उत्तराखंड देहरादूनUrvashi Rautela Rishabh Pant Social Media War

उत्तराखंड के दो सितारों में छिड़ी ‘Social war’..उर्वशी बोली- मैं कोई मुन्नी नहीं, जो बदनाम हो जाऊं

Rishabh Pant और Urvashi Rautela के बीच छिड़ी जंग, ऋषभ की वायरल इंस्टाग्राम स्टोरी पर आया उर्वशी रौतेला का जवाब, कहा 'छोटू भैया...मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम हो जाऊं

uttarakhand news rajya sameeksha Vikalp rahit sankalp sep 22
rishabh pant urvashi rautela: Urvashi Rautela Rishabh Pant Social Media War
Image: Urvashi Rautela Rishabh Pant Social Media War (Source: Social Media)

देहरादून: भारतीय टीम के विकेट कीपर ऋषभ पंत और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के बीच इंस्टाग्राम वॉर छिड़ी हुई है। उन दोनों की वॉर मीडिया की सुर्खियों में हैं।

Urvashi Rautela Rishabh Pant Social Media War

Urvashi Rautela के एक बयान के बाद यह दोनों एक बार फिर चर्चा में आएं। दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में Rishabh Pant को लेकर एक किस्सा सुनाया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर पंत ने उर्वशी को जवाब दिया और इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाई जिसका स्क्रीनशॉट वायरल हुआ जिसमें लिखा था 'मेरा पीछा छोड़ दो बहन, झूठ की भी हद होती है।' वहीं सोशल मीडिया के विवाद को आगे बढ़ाते हुए उर्वशी रौतेला ने ट्वीट कर अपना जवाब दिया है। अपने इस ट्वीट में उर्वशी ने ऋषभ पंत को छोटू भैया कहा है और साथ ही उन्होंने पंत को क्रिकेट खेलने की सलाह भी दी है।उर्वशी ने अपने ताजा ट्वीट में लिखा 'छोटू भैया को बैट बॉल खेलनी चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम होऊं तेरे लिए यंग किड्डो डार्लिंग।' आगे पढ़िए

  • Urvashi Rautela Rishabh Pant Social Media War 01

    Urvashi Rautela Rishabh Pant Social Media War 01
    1/ 2

    यह पूरी इंस्टाग्राम वॉर उर्वशी रौतेला Urvashi Rautela के इंटरव्यू से शुरू हुई। उर्वशी रौतेला ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने मिस्टर आरपी को लेकर एक किस्सा सुनाते हुए कहा था 'मैं वाराणसी में शूटिंग कर के दिल्ली आई थीं जहां मेरा शो होना था। मैंने पूरे दिन शूटिंग की। मिस्टर आरपी मुझसे मिलने आए थे और वह लॉबी में मेरा इंतजार कर रहे थे। 10 घंटे की शूटिंग के बाद जब मैं वापस आई तो इतना थक गई थी और आकर सो गई। इतनी बार मुझे कॉल आया, मगर मुझे पता नहीं चला। जब मैं उठीं तो मैंने 16-17 मिस कॉल देखी। तब मुझे बहुत बुरा लगा। फिर मैंने उनसे कहा कि जब आप मुंबई आओगे तब हम मिलेंगे और हम वहां मिले।' इसके बाद सोशल मीडिया पर यह इंटरव्यू जमकर वायरल हुआ।

  • Urvashi Rautela Rishabh Pant Social Media War 02

    Urvashi Rautela Rishabh Pant Social Media War 02
    2/ 2

    इसके जवाब में ऋषभ पंत Rishabh Pant ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की और उर्वशी को कॉल आउट किया गया। पंत की इंस्टा स्टोरी में उन्होंने लिखा कि ‘कितनी हंसी की बात है कि कुछ लोग इंटरव्यू में झूठ बोलते हैं ताकी वह लोकप्रियता हासिल कर सके और हेडलाइन में आ जाए। यह कितनी खराब बात है कि कुछ लोग लोकप्रियता के भूखे हैं। भगवान उन्हें खुश रखे। मेरा पीछा छोड़ दो बहन, झूठ की भी हद होती है।’ ऋषभ पंत ने कुछ ही देर में अपनी इस इंस्टा स्टोरी को डिलीट भी कर दिया था।