उत्तराखंड ऋषिकेशFormer CM Bhuvan Chandra Khanduri admitted to AIIMS Coronavirus

उत्तराखंड: मेडिकल ऑब्जर्वेशन में पूर्व CM भुवन चंद्र खंडूरी, जानिए अब कैसा है उनका स्वास्थ्य

Former CM Bhuvan Chandra Khanduri की हार्ट से संबंधित जांचें कराई गई हैं। एडवांस्ड जांचों की रिपोर्ट आने तक पूर्व सीएम खंडूड़ी को AIIMS में मेडिकल ऑब्जर्वेशन में रहना होगा।

bhuwan chandra khanduri coronavirus aiims: Former CM Bhuvan Chandra Khanduri admitted to AIIMS Coronavirus
Image: Former CM Bhuvan Chandra Khanduri admitted to AIIMS Coronavirus (Source: Social Media)

ऋषिकेश: उत्तराखंड के पूर्व सीएम भुवन चंद्र खंडूड़ी को कुछ समय के लिए मेडिकल ऑब्जर्वेशन में रखा गया है।

Former CM Bhuvan Chandra Khanduri admitted to AIIMS

हालांकि उनके स्वास्थ्य से जुड़ी कोई चिंता वाली बात नहीं है। दरअसल पूर्व सीएम भुवन चंद्र खंडूड़ी की हार्ट से संबंधित जांचें कराई गई हैं। एडवांस्ड जांचों की रिपोर्ट आने तक पूर्व सीएम खंडूड़ी को अस्पताल में मेडिकल ऑब्जर्वेशन में रहना होगा। गुरुवार को वो रूटीन चेकअप के लिए ऋषिकेश एम्स पहुंचे। इस दौरान उन्होंने चिकित्सकों से अपनी नियमित जांच कराई, साथ ही हेल्थ संबंधी परामर्श भी लिया। इस दौरान उनके पुत्र भी साथ में थे। खबर लिखे जाने तक उनकी जांचें चल रही थीं। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

एम्स के जनसंपर्क अधिकारी हरीश थपलियाल ने कहा कि सामान्य जांचों में यह पाया गया कि पूर्व सीएम का स्वास्थ्य ठीक है। हालांकि हम एडवांस्ड जांचों की रिपोर्ट मिलने का इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट आने तक उन्हें अस्पताल में मेडिकल ऑब्जर्वेशन में रख गया है। अस्पताल में उनकी हार्ट संबंधी जांचें कराई गई हैं। बता दें कि पौड़ी गढ़वाल के राधाबल्लभ पुरम गांव निवासी मेजर जनरल (रिटा.) भुवन चंद्र खंडूरी एक फौजी अफसर रहे हैं। रिटायरमेंट के बाद उन्होंने लोकसभा चुनाव लड़ा और जीतकर वाजपेयी सरकार में मंत्री भी बने। वो उत्तराखंड की राजनीति का चर्चित नाम हैं, साथ ही प्रदेश के मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं। उत्तराखंड की राजनीति में बीसी खंडूरी के बेहद साफ छवि रही है। वर्तमान में उनकी बेटी विधायक ऋतु खंड़ूड़ी विधानसभा स्पीकर हैं और पिता की राजनीतिक विरासत को आगे बढ़ा रही हैं।