उत्तराखंड अल्मोड़ा21 year old girl pregnant in Almora

उत्तराखंड: पेट दर्द की शिकायत पर अस्पताल गई युवती गर्भवती निकली, 3 महीने बाद है शादी

परिजन शादी की तैयारी में जुटे थे। इस बीच बुधवार को युवती ने पेट में दर्द होने की बात कही। परिजन युवती को लेकर अस्पताल पहुंचे तो वहां युवती ने एक बच्चे को जन्म दिया।

almora 21 year girl pregnent: 21 year old girl pregnant in Almora
Image: 21 year old girl pregnant in Almora (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: उत्तराखंड के अल्मोड़ा में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है।

almora 21 year old girl news

यहां 21 साल की युवती की तीन महीने बाद शादी होनी है। परिजन शादी की तैयारी में जुटे थे। इस बीच बुधवार को युवती ने पेट में दर्द होने की बात कही। परिजन युवती को लेकर अस्पताल पहुंचे तो वहां युवती ने एक बच्चे को जन्म दे दिया। लोकलाज के डर से परिजन गुरुवार सुबह ही उसे डिस्चार्ज करा कर घर ले गए। जिला अस्पताल से मिली सूचना के अनुसार जिले के एक ब्लॉक की रहने वाली युवती को पेट दर्द की शिकायत पर उसके परिजन अस्पताल लाए थे। युवती के पेट को दुपट्टे से ढंका गया था। जिला अस्पताल में मरीज को देखते ही डॉक्टरों को संदेह हो गया। जिसके बाद उन्होंने पीड़िता को महिला अस्पताल रेफर कर दिया। स्वजन जैसे ही पीड़िता को लेकर महिला अस्पताल पहुंचे तो वहां चिकित्सकों ने युवती की नॉर्मल डिलीवरी कराई।

ये भी पढ़ें:

उसने एक बेटे को जन्म दिया है। जच्चा और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। वहीं लोकलाज के डर से युवती के स्वजनों ने इस संबंध में शिकायत दर्ज नहीं कराई। वो अगले दिन ही प्रसूता को अपने साथ घर ले गए। बताया जा रहा है कि नवजात को जन्म देने वाली युवती की 3 महीने बाद शादी होनी है। स्वजनों का कहना था कि उन्हें बेटी के गर्भवती होने की कोई जानकारी नहीं थी। पुलिस ने बताया कि अविवाहिता ने नवजात को जन्म दिया है। मामला बालिग का है, इसलिए बिना कोई शिकायत मिले इस बारे में न ही जांच की जा सकती है और न ही कोई रिपोर्ट दर्ज की जा सकती। मामला बालिग से जुड़ा होने और व्यक्तिगत होने के कारण चिकित्सकों ने भी इसे पूरी तरह से गोपनीय रखा।