उत्तराखंड रुड़कीboyfriend girlfriend suicide in roorkee gang neher news

उत्तराखंड: खुदकुशी करने नहर पहुंचे प्रेमी-प्रेमिका, प्रेमी तो कूद गया..प्रेमिका का हाथ छूट गया

युवक ने प्रेमिका का हाथ पकड़कर गंगनहर में कूदने का प्रयास किया, लेकिन युवती का हाथ छूट गया। इस तरह युवती की जान बच गई, लेकिन युवक अब भी लापता है।

roorkee boyfriend girlfriend suicide gangneher: boyfriend girlfriend suicide in roorkee gang neher news
Image: boyfriend girlfriend suicide in roorkee gang neher news (Source: Social Media)

रुड़की: हरिद्वार में प्रेमी जोड़े ने गंगनहर में कूदकर जान देने की कोशिश की।

boyfriend girlfriend roorkee gang neher news

इस दौरान युवक तो गंगनहर में गिर गया, लेकिन प्रेमिका का हाथ छूट गया। इस तरह प्रेमिका की जान बच गई। बाद में युवती ने शोर मचाकर लोगों से मदद मांगी। खबर मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और युवक की तलाश शुरू कर दी। हालांकि युवक का कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस ने दोनों के स्वजनों को मामले की जानकारी दे दी है। प्रेमी जोड़ा सहारनपुर का रहने वाला है। पुलिस के मुताबिक यूपी के सहारनपुर स्थित रेलवे कालोनी निवासी एक युवक का सहारनपुर निवासी युवती से करीब 10 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। युवक काफी समय से रुड़की के मालवीय चौक के पास किराये का मकान लेकर रहता है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

शुक्रवार को युवक ने प्रेमिका को मिलने के लिए रुड़की बुलाया। शाम को युवती रुड़की पहुंची। रुड़की से प्रेमी युगल बाइक पर मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के आसफनगर झाल पर पहुंचा। बताया गया है कि युवक ने प्रेमिका का हाथ पकड़कर गंगनहर में कूदने का प्रयास किया, लेकिन युवती का हाथ छूट गया। युवक को नहर में डूबता देख युवती ने शोर मचाया, जिसके बाद आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने जल पुलिस के गोताखोरों की मदद से युवक की काफी तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया। युवक-युवती खुदकुशी क्यों करना चाहते थे, इस बारे में पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस युवती से पूछताछ कर घटना की जानकारी ले रही है। उसके परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है।