उत्तराखंड देहरादूनdehradun police may attach the property of bobby kataria

देहरादून की जेल में होगी बॉबी कटारिया की खातिरदारी, नहीं माना तो कुर्क होगी पूरी संपत्ति

देहरादून पुलिस ने बॉबी कटारिया की जेल में खातिरदारी करने की तैयारी कर ली है। गिरफ्तारी न होने पर पुलिस bobby kataria की property attach के लिए आवेदन करेगी।

bobby kataria uttarakhand police arrest: dehradun police may attach the property of bobby kataria
Image: dehradun police may attach the property of bobby kataria (Source: Social Media)

देहरादून: देवभूमि को अय्याशी का अड्डा समझने वाला यूट्यूबर बॉबी कटारिया bobby kataria जल्द ही पुलिस के शिकंजे में होगा।

dehradun police may attach property of bobby kataria

देहरादून पुलिस ने बॉबी कटारिया की जेल में खातिरदारी करने की तैयारी कर ली है। यूट्यूबर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम गुरुग्राम रवाना हो गई है। टीम में एक दरोगा और दो कांस्टेबल शामिल हैं। गिरफ्तारी न होने पर पुलिस संपत्ति की कुर्की के लिए आवेदन करेगी। चलिए आपको पूरा मामला भी याद दिला देते हैं। दरअसल बीते दिनों बॉबी कटारिया का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वो देहरादून की किमाड़ी रोड पर टेबल लगाकर शराब पीते नजर आ रहा था। इस दौरान यातायात भी रोका गया था। वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने कैंट थाने में बॉबी कटारिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस ने उसे नोटिस दिया था, लेकिन बॉबी की ठसक कम नहीं हुई। न तो वह आया और न ही अन्य माध्यम से बयान दर्ज कराए।

ये भी पढ़ें:

ऐसे में पुलिस ने कोर्ट से गैर जमानती वारंट जारी कराया और अब उसकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है। कैंट थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह रावत ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एक दारोगा और दो कांस्टेबलों की टीम को गुरुगग्राम रवाना कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि एक-दो दबिश के बाद अगर वह नहीं मिला तो संपत्ति की कुर्की के लिए आवेदन किया जाएगा। पुलिस जांच में पता चला है कि बॉबी ने सड़क पर ट्रैफिक रोक कर न सिर्फ शराब पी, बल्कि उतावलेपन में मोटरसाइकिल भी दौड़ाई। इस दौरान दोनों ओर ट्रैफिक रोका गया था। बॉबी कटारिया पर पुलिस ने आईपीसी 342, आईपीसी 336, आईपीसी 290, आईपीसी 510, व 67 आईटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया हुआ है। बॉबी कटारिया हरियाणा के गुरुग्राम का रहने वाला है। वो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहता है। कटारिया bobby kataria बॉडी बिल्डर है और एक प्रोटीन उत्पाद का ब्रांड एंबेसडर भी है।