उत्तराखंड देहरादूनDehradun SSP Dalip Singh Kunwar action on 4 police officials

आधी रात को सड़कों पर उतरे देहरादून SSP, 2 लापरवाह अफसरों समेत 4 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

Dehradun SSP Dalip Singh Kunwar देहरादून एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने दो पुलिस अफसरों समेत 4 पुलिसकर्मियों पर सख्त कार्रवाई की है।

dehradun ssp dalip singh kunwar: Dehradun SSP Dalip Singh Kunwar action on 4 police officials
Image: Dehradun SSP Dalip Singh Kunwar action on 4 police officials (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून में जबसे दलीप सिंह कुंवर ने एसएसपी का कार्यभार संभाला है, तबसे वो लगातार एक्शन में हैं। कई बार देखने को मिला है कि खुद एसएसपी आधी रात को सड़कों पर उतर जाते हैं।

dehradun ssp action on police officials

लापरवाह अफसरों की खुद क्लास लगाते हैं और कानून व्यवस्था में मजबूती लाने की हर संभव कोशिश करते हैं। इस बीच एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने एक बड़ी कार्रवाई की है। दरअसल उन्होंने रविवार के दिन चेकिंग के आदेश दिए थे। एसएसपी के आदेश के बाद भी कुछ लापरवाह अफसरों ने एक कान से सुना और दूसरे कान से निकाल दिया। उन्होंने एसएसपी के आदेशों को भी बेहद लापरवाही से लिया। जब एसएसपी को इस बाबत जानकारी मिली तो उन्होंने अफसरों पर नाराजगी व्यक्त की। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

एसएसपी दलीप सिंह कुंवर सबसे पहले राजपुर थाना क्षेत्र में गए, जहां पर थानाध्यक्ष मोहन सिंह चेकिंग ड्यूटी पर उपस्थित नहीं थे। इसके बाद एसएसपी दलीप सिंह कुंवर आराघर चौकी पहुंचे। यहां भी चौकी इंचार्ज प्रवीन पुंडीर और सिपाही ड्यूटी से गायब थे। इसके बाद एसएसपी आईएसबीटी पहुंचे, वहां भी एक सिपाही गायब था। ऐसे में एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने वायरलेस सेट पर ही राजपुर थाना प्रभारी व चौकी इंचार्ज आराघर सहित चार पुलिसकर्मियों को तत्काल लाइन हाजिर करने के निर्देश जारी किए। आपको बताते चलें इससे पहले एसएसपी देहरादून Dehradun SSP Dalip Singh Kunwar ने 6 चौकी इंचार्ज को व्हाट्सएप पर लोकेशन न देने के मामले में हटा दिया था।