उत्तराखंड देहरादूनEmployment fair in dehradun 9 september

उत्तराखंड के युवा ध्यान दें, 9 सितंबर को लगेगा रोजगार मेला..मौके पर होंगी 1200 से ज्यादा भर्तियां

dehradun Employment fair में 38 निजी कंपनियां हिस्सा लेंगी। जिसमें 06 हजार से 40 हजार रुपये सैलरी पैकेज के ऑफर के साथ 1265 पदों के लिए इंटरव्यू लिए जाएंगे।

uttarakhand news rajya sameeksha Vikalp rahit sankalp sep 22
Dehradun Employment fair 9 september: Employment fair in dehradun 9 september
Image: Employment fair in dehradun 9 september (Source: Social Media)

देहरादून: रोजगार की तलाश कर रहे युवा ध्यान दें।

Employment fair in dehradun 9 september

देहरादून में रोजगार मेला लगने वाला है। जिसमें 38 कंपनियां हिस्सा लेंगी। यहां 1265 पदों के लिए युवाओं का चयन किया जाएगा। रोजगार मेला कब लगेगा और इसमें हिस्सा लेने की प्रक्रिया क्या है, ये जानकारी हासिल करने के लिए हमारे साथ बने रहें। देहरादून में होने वाला रोजगार मेला 9 सितंबर को आयोजित होगा। रोजगार मेले में शामिल होने के लिए आपको सेवायोजन कार्यालय में ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन करवाना होगा, जो कि अनिवार्य है। रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए आप किसी भी कार्य दिवस में 8 सितम्बर तक कार्यालय पहुंच सकते हैं। इसके लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है, यह प्रक्रिया 8 सितम्बर तक जारी रहेगी। क्षेत्रीय सेवायोजन अधिकारी ने बताया कि मेले में 38 निजी कंपनियां हिस्सा लेंगी। जिसमें 06 हजार से 40 हजार रुपये सैलरी पैकेज के ऑफर के साथ 1265 पदों के लिए इंटरव्यू लिए जाएंगे।

ये भी पढ़ें:

dehradun Employment fair documents

इंटरव्यू देने के लिए अभ्यर्थियों को रजिस्ट्रेशन कार्ड के अलावा अपने डाक्यूमेंट्स, पासपोर्ट साइज फोटो और एक आईडी कार्ड जरूर साथ लाना होगा। क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय देहरादून की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार ज्यादा से ज्यादा युवाओं के रोजगार देने के मकसद से विभाग की और से समय-समय पर रोजगार मेले का आयोजन किया जाता है। इस बार भी सितंबर में 9 तारीख को रोजगार मेला आयोजित किया जाएगा। जिसमें 12 सौ से ज्यादा पदों के लिए इंटरव्यू लिए जाएंगे। अगर आप भी रोजगार मेले में हिस्सा लेना चाहते हैं तो जल्द से जल्द ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन करा लें। रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। शिक्षा और रोजगार से जुड़ी अन्य खबरों के लिए राज्य समीक्षा के साथ बने रहें।