उत्तराखंड हल्द्वानीHaldwani Professor Prashant Sharma will play kaun banega crorepati

उत्तराखंड: हल्द्वानी के शिक्षक की KBC में एंट्री, अमिताभ बच्चन के साथ खेलेंगे करोड़ों का खेल

Haldwani के Professor Prashant Sharma अमिताभ बच्चन के साथ kaun banega crorepati में खेलते नजर आएंगे।

haldwani prashant sharma kbc: Haldwani Professor Prashant Sharma will play kaun banega crorepati
Image: Haldwani Professor Prashant Sharma will play kaun banega crorepati (Source: Social Media)

हल्द्वानी: आम्रपाली संस्थान हल्द्वानी में होटल मैनेजमेंट के डीन और एक बेहतरीन शिक्षक प्रो. प्रशांत शर्मा केबीसी में अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर नजर आने वाले हैं।

Haldwani Professor Prashant Sharma in KBC

वह न केवल केबीसी में बिग बी के सवालों का जवाब देते दिखाई देंगे, बल्कि महानायक का इंटरव्यू भी लेते नजर आएंगे। यह एपिसोड बुधवार और गुरुवार को प्रसारित होगा और इसका प्रोमो जारी हो चुका है जो लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। सोनी इंटरटेनमेंट टेलीविजन के प्रोमो में हंसुमख प्रशांत के सवाल का बच्चन भी मजाकिया अंदाज में जवाब देते नजर आ रहे हैं। यह प्रोमो इंटरनेट मीडिया खूब सुर्खियों बटोर रहा है। सदी के महानायक बिग बी के साथ हॉट सीट शेयर करने वाले प्रोफेसर प्रशांत मूल रूप से आगरा के रहने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:

44 वर्षीय प्रशांत शर्मा 17 वर्षों से आम्रपाली संस्थान हल्द्वानी में रहते हैं। केबीसी शो की शूटिंग पूरी हो चुकी है। सोमवार को ट्रेलर और बुधवार व गुरुवार के शो में प्रशांत हाट सीट पर नजर आएंगे। सोनी इंटरटेनमेंट टेलीविजन के फेसबुक पेज पर जारी प्रोमो में खूब हंसी मज़ाक चल रहा है। अमिताभ 50 लाख रुपये का प्रश्न पूछते हैं, लेकिन जवाब में प्रशांत हंसमुख अंदाज में कहते हैं, गाय हमारी माता है, लेकिन यह क्वेश्चन हमको नहीं आता है। वहीं प्रोमो में होटल मैनेजमेंट के डीन प्रशांत बिग बी का इंटरव्यू लेते हुए नजर आ रहे हैं और होटल प्रबंधन से जुड़े कुछ मजाक के सवाल भी पूछते हुए नजर आ रहे हैं। सोनी चैनल ने इंस्टाग्राम पर प्रोमो लिखा है- हाॅटसीट पर आए प्रशांत शर्मा ने पलट दी बाजी, उनके सामने जवाब देने की अमिताभ बच्चन की आई बारी...। प्रोफेसर प्रशांत 2000 से ही वह इस शो में जाने की तैयारी कर रहे थे और अब उनको मौका मिला। उन्होंने बताया कि उनको इस शो को करने में बहुत मजा आया और अमिताभ बच्चन के साथ उन्होंने कई खास यादें भी बटोरीं।