उत्तराखंड नैनीतालNainital girl Madhya Pradesh boy pubg love story

उत्तराखंड की लड़की, मध्यप्रदेश का लड़का..PUB-G खेलते खेलते हुआ प्यार, अब हो गई शादी

माता-पिता बेटी को बीएससी करा रहे थे। बिटिया भी होनहार थी, लेकिन इस बीच उसे पबजी खेलने की ऐसी लत लगी कि वो सबकुछ छोड़कर अपने गेम पार्टनर के साथ चली गई।

uttarakhand girl madhya pradesh boy pubg: Nainital girl Madhya Pradesh boy pubg love story
Image: Nainital girl Madhya Pradesh boy pubg love story (Source: Social Media)

नैनीताल: ऑनलाइन गेमिंग की लत युवाओं को किस कदर बर्बादी की राह पर ले जा रही है, इसकी एक बानगी नैनीताल में देखने को मिली।

Nainital girl Madhya Pradesh boy pubg love story

यहां माता-पिता अपनी बेटी को बड़े अरमानों से बीएससी करा रहे थे। बेटी भी होनहार थी, लेकिन इस बीच उसे पबजी खेलने की ऐसी लत लगी कि वो सबकुछ छोड़कर अपने गेम पार्टनर के साथ चली गई। अब पता चला है कि युवती ने मध्यप्रदेश में रहने वाले गेम पार्टनर से शादी कर ली है। दूसरी मुलाकात में ही युवती अपने प्रेमी संग भाग गई और उसके संग रहने लगी। गुमशुदगी की सूचना पर पुलिस ने जांच शुरू की तो युवती की लोकेशन मध्यप्रदेश के रायसेन में मिली। मध्यप्रदेश पुलिस की मौजूदगी में युवती को समझाने की बहुत कोशिशें की गईं, लेकिन उसने परिजनों के पास लौटने से साफ इनकार कर दिया।

ये भी पढ़ें:

पूछताछ में युवक ने बताया कि ढाई साल पहले पबजी खेलते वक्त उसकी दोस्ती नैनीताल की रहने वाली शीतल से हो गई। बीएससी कर रही शीतल उसकी गेम पार्टनर बन गई। दोनों साथ में गेम के टास्क पूरे करने लगे और इस दौरान एक-दूसरे के करीब आ गए। इसके बाद वॉट्सएप पर चैटिंग शुरू हुई और वीडियो कॉल पर बात होने लगी। एक दिन दोनों ने मिलने का फैसला लिया और पहली ही मुलाकात में शादी करने का वादा कर लिया। इसके बाद बीते 21 जुलाई को दोनों फिर मिले और लड़की युवक के साथ मध्यप्रदेश चली आई। जहां दोनों ने शादी कर ली। उधर गुमशुदगी की सूचना पर उत्तराखंड पुलिस जब रायसेन पहुंची तो युवती ने लौटने से साफ इनकार कर दिया। उसने कहा कि वो बालिग है और अपनी मर्जी से फैसला ले सकती है। वो अपने पति के ही साथ रहना चाहती है। युवती के इनकार करने के बाद उत्तराखंड पुलिस बैरंग लौट गई।