उत्तराखंड उत्तरकाशीsocial media Memes on Hakam Singh Rawat

उत्तराखंड में हाकम सिंह रावत पर बनने लगे मजेदार मीम्स, सोशल मीडिया वालों ने मौज कर दी

Hakam Singh Rawat की गिरफ्तारी के बाद से ही इंटरनेट मीडिया पर उसके मीम्स बनने शुरू हो गए थे, ये सिलसिला अब भी जारी है। सोशल मीडिया पर उसे जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Hakam Singh Rawat Memes: social media Memes on Hakam Singh Rawat
Image: social media Memes on Hakam Singh Rawat (Source: Social Media)

उत्तरकाशी: अगर आप सोशल मीडिया की दुनिया में रहते हैं, तो मीम्स से हर दिन पाला पड़ता ही होगा।

social media Memes on Hakam Singh Rawat

पेपर लीक मामले का मास्टरमाइंड हाकम सिंह भी इन दिनों मीम्स बनाने वालों का फेवरेट सब्जेक्ट बना हुआ है। हाकम सिंह को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है, लोग तरह-तरह के मीम्स बनाकर मजे भी ले रहे हैं। इंटरनेट मीडिया पर तरह-तरह के मीम्स तैर रहे हैं, जिन्हें पढ़कर हर कोई चटकारे ले रहा है। कई लोग हाकम सिंह को लेकर प्रतियोगी परीक्षाओं में पूछे जाने वाले सवाल भी तैयार कर चुके हैं। पूछा जा रहा है कि हाकम सिंह ने मेहनती छात्रों के लिए नकल का केंद्र कहां बनाया था, चोरी का माल मोरी में मुहावरे में आया शब्द मोरी क्या है...ऐसे ही कई मजेदार सवाल लोगों से पूछे जा रहे हैं।

  • social media Memes on Hakam Singh Rawat 01

    social media Memes on Hakam Singh Rawat 01
    1/ 4

    एक यूजर ने हाकम सिंह इंस्टीट्यूट ऑफ डायरेक्ट प्लेसमेंट के साथ लिखा ‘क्या आपका बच्चा नालायक है। आज ही हमारी शाखाओं में संपर्क करें और एक दिन की तैयारी के बाद मनचाही सरकारी नौकरी पाएं। हाकम सिंह एंड कंपनी...बेरोजगारी का शर्तिया इलाज’।

  • social media Memes on Hakam Singh Rawat 02

    social media Memes on Hakam Singh Rawat 02
    2/ 4

    बता दें कि हाकम सिंह और उसके साथियों पर यूकेएसएसएससी पेपर लीक कराने का आरोप है। स्वतंत्रता दिवस से ठीक एक दिन पहले एसटीएफ ने उसे गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद वह उत्तराखंड ही नहीं बल्कि देश-विदेश में प्रसिद्ध हो गया।

  • social media Memes on Hakam Singh Rawat 03

    social media Memes on Hakam Singh Rawat 03
    3/ 4

    हाकम की गिरफ्तारी के बाद से ही इंटरनेट मीडिया पर उसके मीम्स बनने शुरू हो गए। हाकम सिंह इंस्टीट्यूट आफ डायरेक्ट प्लेसमेंट सरकारी मान्यता प्राप्त बेरोजगारी का शर्तिया इलाज, आगामी प्रतियोगी परीक्षाओं में पूछे जाने वाले प्रश्नों की लिस्ट, चुटकले, कविताएं, गाने व मुहावरे इंटरनेट मीडिया पर छाए हुए हैं। देखिए प्रदीप लिंग्वाण की पोस्ट

  • social media Memes on Hakam Singh Rawat 04

    social media Memes on Hakam Singh Rawat 04
    4/ 4

    इसके साथ ही हाकम सिंह की ओर से अपने फेसबुक प्रोफाइल पर पूर्व व मौजूदा मुख्यमंत्री, मंत्रियों और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ फोटो भी डाली हुई हैं, जोकि खूब वायरल की जा रही हैं। दीप लिंग्वाण की पोस्ट