उत्तराखंड हरिद्वारHaridwar live in relationship 2 year old girl murdered

उत्तराखंड: लिव इन रिलेशनशिप में रहने का खौफनाक अंजाम, बाप ने अपनी बेटी को मार डाला

हरिद्वार में 2 साल की मासूम बच्ची के हत्याकांड में लिव इन रिलेशनशिप और झगड़े की बातें सामने आ रही हैं। Haridwar live in relationship murder case

haridwar live in relationship murder: Haridwar live in relationship 2 year old girl murdered
Image: Haridwar live in relationship 2 year old girl murdered (Source: Social Media)

हरिद्वार: हरिद्वार से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर एक पिता और बेटी का रिश्ता शर्मसार हुआ है।

Haridwar 2 year old girl murdered

यहां पर एक पिता ने अपने 2 साल की मासूम बच्ची की हत्या कर उसका शव झाड़ियों में फेंक दिया। हैवान पिता ने अपनी बच्ची का गला ब्लेड से काट कर उसके शव को झाड़ियों में फेंक दिया और फरार हो गया। आरोपित व्यक्ति बागपत का निवासी है और बिजनौर के एक मुस्लिम महिला के साथ कई सालों से लिव इन रिलेशन में रह रहा है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच बच्ची को लेकर जो झगड़ा हुआ जिसके बाद व्यक्ति ने पहले बच्ची की ब्लेड से गला काटकर हत्या कर दी और उसके बाद अपने आप को भी चोट पहुंचाई। बीते मंगलवार की दोपहर को झाड़ियों में कुछ राहगीरों ने उस बच्ची का शव देखा। इसके बाद उन्होंने तुरंत ही पुलिस को इस मामले में सूचित किया। सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ योगेंद्र सिंह रावत समेत पुलिस टीम मौके पर पहुंची और बच्ची के शव को बरामद कर लिया गया।

ये भी पढ़ें:

haridwar live in relationship crime news

पुलिस ने बच्चे की शिनाख्त करने के लिए फोटो के आधार पर पहचान कराई और तब सामने आया कि बच्ची बागपत के टिकरी गांव निवासी कुलदीप की थी वह सिडकुल क्षेत्र में रहकर गाड़ी चलाता है और फैक्ट्री में काम करने वाली बिजनौर की एक मुस्लिम महिला के साथ लिव इन रिलेशन में रहता आ रहा है। जब पुलिस ने उस महिला से संपर्क किया तो महिला ने बताया कि कुलदीप और उसके बीच बच्ची को लेकर विवाद हुआ था और 3 दिन पहले झगड़े के बाद कुलदीप अपनी बच्ची को लेकर चला गया था और महिला भी वापस बिजनौर आ गई थी। अभी तक की पड़ताल के बाद पुलिस यह मान रही है कि कुलदीप ने पहले बच्ची की हत्या की और उसके पास खुद भी ब्लेड से हमला कर अपने आप को जख्मी कर दिया। वहीं आसपास के इलाके में बच्ची का शव मिलने के बाद लोगों के बीच में कोहराम मच गया है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि हत्यारे कुलदीप को गिरफ्त में ले लिया गया है।