उत्तराखंड ऋषिकेशeunuch kicked the woman stomach in Rishikesh Bankhandi

ऋषिकेश में किन्नरों की गुंडई: मुंह मांगे पैसे नहीं मिले तो प्रसूता के पेट पर मारी लात

ऋषिकेश खुलेआम दादागिरी: मुंह मांगे रुपये न देने पर किन्नर ने प्रसूता के पेट पर मारी लात, लोगों ने करदी जमकर धुनाई

rishikesh kinnar marpeet: eunuch kicked the woman stomach in Rishikesh Bankhandi
Image: eunuch kicked the woman stomach in Rishikesh Bankhandi (Source: Social Media)

ऋषिकेश: ऋषिकेश कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बनखंडी में आज दोपहर तब बवाल मच गया जब नवजात शिशु के पैदा होने पर बधाई देने एक घर में कुछ किन्नर पहुंचे।

eunuch kicked the woman stomach in Rishikesh

बधाई के बदले किन्नरों ने 51,000 रुपए मांगे। जब इनाम देने से इनकार किया तो किन्नरों के समूह में से एक किन्नर ने प्रसूता के पेट में जबरदस्त लात मार दी। घटना से गुस्साए स्थानीय नागरिकों ने किन्नर की जमकर धुनाई की। मामला कोतवाली पहुंचा, जहां किन्नरों की ओर से माफी मांगने के बाद मामला शांत हुआ। बनखंडी कुएं वाली गली ऋषिकेश निवासी विपिन सैनी ने बताया कि उनकी पत्नी ने शिशु को जन्म दिया है। आपरेशन के बाद वह अपनी पति पत्नी और नवजात को बीते रोज घर लेकर आए थे। सोमवार की सुबह वह अपने काम पर चले गए। दोपहर करीब 12:00 बजे किन्नरों की टोली उनके घर पहुंची और बधाई के बदले 51 हजार रुपए मांगे।

ये भी पढ़ें:

विपिन सैनी के मुताबिक चिकित्सालय में पहले ही काफी खर्च हो चुका था। इसलिए उनकी पत्नी ने इतनी बड़ी धनराशि देने में असमर्थता जताई। जिस पर वहां मौजूद किन्नर विवाद करने लगे। विवाद के दौरान ही एक किन्नर ने उनकी पत्नी के पेट पर लात मार दी। पत्नी ने फोन करके उन्हें मामले की जानकारी दी, जिस पर वह घर पहुंचे। इस बीच वहां मौजूद गुस्साए लोग ने महिला के पेट में लात मारने वाले किन्नर की जमकर धुनाई कर दी और मामला पुलिस तक पहुंच गया पुलिस मौके पर पहुंची और सभी किन्नरों को लेकर कोतवाली गई।कोतवाली में किन्नरों की ओर से विपिन सैनी और महिला से माफी मांगी गई। जिसके बाद मामला शांत हुआ। कोतवाली में दिवस अधिकारी उप निरीक्षक शिव प्रसाद डबराल ने बताया कि दोनों पक्ष कोतवाली आए थे। मामले में कोई भी लिखित शिकायत नहीं दी गई। कोतवाली के बाहर ही दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया और मामला रफा-दफा कर दिया गया।