उत्तराखंड टिहरी गढ़वालDinesh Dhanai may join Uttarakhand BJP

उत्तराखंड की राजनीति से बड़ी खबर, BJP में शामिल हो सकते हैं पूर्व कैबिनेट मंत्री दिनेश धनै

पूर्व मंत्री दिनेश धनै बीजेपी अध्यक्ष से उनके ऋषिकेश स्थित आवास पर मिले। इस मुलाकात में दोनों नेताओं के बीच लंबी बातचीत हुई।

uttarakhand news rajya sameeksha Vikalp rahit sankalp sep 22
dinesh dhanai bjp: Dinesh Dhanai may join Uttarakhand BJP
Image: Dinesh Dhanai may join Uttarakhand BJP (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: पूर्व कैबिनेट मंत्री दिनेश धनै जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

Dinesh Dhanai may join BJP

सोमवार को सियासी हलकों में दिनेश धनै के बीजेपी में शामिल होने की चर्चाएं गरमाती रहीं। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र प्रसाद भट्ट से धनै की मुलाकात ने इन चर्चाओं को हवा दी। धनै बीजेपी अध्यक्ष से उनके ऋषिकेश स्थित आवास पर मिले। इस मुलाकात में दोनों नेताओं के बीच लंबी बातचीत हुई। सोशल मीडिया पर भी इस मुलाकात के फोटो खूब वायरल हो रहे हैं। जिसके बाद धनै के बीजेपी में जाने की चर्चाएं हैं। पार्टी सूत्रों ने भी धनै के बीजेपी में शामिल होने की संभावना से इनकार नहीं किया। उनका कहना था कि राजनीति में सारी संभावनाएं बनी रहती हैं। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

बता दें कि दिनेश धनै विधानसभा चुनाव में टिहरी से बीजेपी प्रत्याशी किशोर उपाध्याय से हार गए थे। दिनेश धनै पूर्व में पर्यटन मंत्री रह चुके हैं। बीते विधानसभा चुनाव में उन्होंने उत्तराखंड जन एकता पार्टी का गठन कर टिहरी विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ा था। इस दौरान बीजेपी प्रत्याशी किशोर उपाध्याय ने उत्तराखंड जनएकता पार्टी के दिनेश धनै को 951 वोटों से पराजित किया। इस सीट पर कांग्रेस के प्रत्याशी धन सिंह नेगी तीसरे स्थान पर रहे थे। इस तरह दिनेश धनै भले ही चुनाव में जीत नहीं सके, लेकिन उन्होंने बीजेपी के प्रत्याशी को कड़ी टक्कर जरूर दी। अब दिनेश धनै के बीजेपी में शामिल होने की चर्चा है।