उत्तराखंड देहरादूनAll BJP leader will not give statement in UKSSSC Paper Leak case

उत्तराखंड में भर्ती घोटाले पर मुंह बंद रखेंगे BJP नेता, पार्टी ने जारी किए सख्त निर्देश

उत्तराखंड में यूकेएसएसएससी पेपर लीक UKSSSC Paper Leak और भर्ती घोटालों पर बयानबाजी के बीच बीजेपी ने नेताओं को दिशा निर्देश जारी किए हैं।

uttarakhand news rajya sameeksha Vikalp rahit sankalp sep 22
uksssc paper leak : All BJP leader will not give statement in UKSSSC Paper Leak case
Image: All BJP leader will not give statement in UKSSSC Paper Leak case (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड में भर्ती घोटाले UKSSSC Paper Leak को लेकर चल रही बयानबाजी के बीच कांग्रेस बीजेपी सरकार पर निशाना साध रही है लेकिन बीजेपी ने इसके विपरीत नया कदम उठाया है।

BJP leaders will not give statement in Paper Leak

बीजेपी ने साफ कर दिया है कि उत्तराखंड में यूकेएसएसएससी पेपर लीक और भर्ती घोटाले के बारे में बयान देने के लिए सलेक्टेड लोग ही आगे आएंगे। भाजपा प्रदेश संगठन ने बयानबाजी पर विराम लगाते हुए पार्टी नेताओं को सख्त दिशा निर्देश जारी किए हैं। खासतौर पर विधायकों को घोटाले से संबंधित विषय पर बयानबाजी न करने की हिदायत दी गई है। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने मीडिया से बारे में बातचीत की। उन्होंने कहा कि दिशा निर्देश के अनुरूप जिन प्रदेश प्रवक्ता और मीडिया पैनलिस्ट को इस विषय पर बोलने के लिए अधिकृत किया गया है, वो भी पार्टी लाइन के अनुरूप ही अपना बयान देंगे। उन्होंने कहा कि अध्यक्ष के तरफ से जारी दिशा निर्देश के अनुरूप सभी प्रदेश पदाधिकारियों, विधायकों और मीडिया प्रवक्ताओं को ये दिशा निर्देश जारी कर दिए गए हैं कि पार्टी लाइन के अनुरूप ही उनके द्वारा मीडिया में अपना वक्तव्य दिया जाएगा।