उत्तराखंड हल्द्वानीHaldwani jail warder threatened in name of Lawrence Bishnoi

उत्तराखंड: जेल में कैदी ने पुलिस को किया चैलेंज- ‘लॉरेंस बिश्नोई गैंग से हूं, तेरा परिवार मरवा दूंगा’

कैदी ने हल्द्वानी उपकारागार के बंदी रक्षक से कहा कि मैं गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई गैंग gangster Lawrence Bishnoi से जुड़ा हूं, जेल में कोई दिक्कत हुई तो तेरे पूरे परिवार को मरवा दूंगा।

haldwani jail lawrence bishnoi : Haldwani jail warder threatened in name of Lawrence Bishnoi
Image: Haldwani jail warder threatened in name of Lawrence Bishnoi (Source: Social Media)

हल्द्वानी: लॉरेंस बिश्नोई...पंजाब का कुख्यात गैंगस्टर। लॉरेंस बिश्नोई gangster Lawrence Bishnoi वही शख्स है, जिस पर मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला की हत्या का आरोप लगा है।

Haldwani jail warder threatened

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से अब तक कारोबारियों और मशहूर लोगों को ही धमकियां मिला करती थीं, लेकिन हल्द्वानी में जेल में बंद कैदी और उसके साथियों ने जेल के प्रधान बंदीरक्षक को लॉरेंस बिश्नोई के नाम से धमकाया है। कैदी ने हल्द्वानी उपकारागार के बंदी रक्षक से कहा कि मेरा अंबाला जेल का रिकार्ड पता कर लेना। गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा हूं, जेल में कोई दिक्कत हुई तो तेरे पूरे परिवार को मरवा दूंगा। इतना ही नहीं बंदी के दोस्तों ने भी मैसेज व वाइस कॉल कर मुंहमांगी कीमत देने व बंदी को परेशानी होने पर जान से मारने की धमकी दी है। उप कारागार के प्रधान बंदीरक्षक देवेंद्र प्रसाद ने पुलिस को बताया कि 25 अगस्त को उनके मोबाइल में अंजान नंबर से मैसेज आया। जिसमें जेल में बंद बंदी कवि बिष्ट का ध्यान रखने को कहा गया। ध्यान न देने पर जान से मारने की धमकी दी गई। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

31 अगस्त को दोबारा नए नंबर से वाइस कॉल आई। कॉल करने वाले ने अपना नाम हरमन बताया और बंदी कवि बिष्ट का ध्यान न देने पर जान से मारने की धमकी दी। ये भी कहा कि जो भी खर्चा चाहिए ले लो, तुम्हारी बेटी की शादी भी है। कवि बिष्ट का ध्यान नहीं दिया तो पूरा परिवार निपट जाएगा। तीसरी बार में वॉटसएप पर कॉल कर के फिर से धमकी दी गई। बंदी कवि बिष्ट, बठल कॉलोनी, थाना लालरू, मोहाली पंजाब का रहने वाला है। उसके खिलाफ अंबाला, पंजाब व हल्द्वानी में लूट के सात मुकदमे दर्ज हैं। पेशी पर उसे अंबाला व पंजाब लेकर जाया जाता है। प्रधान बंदी रक्षक का कहना है कि बंदी कवि बिष्ट कारागार में अनुशासनहीनता करता रहता है। नियमों का उल्लघंन करता रहता है। बंदी खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा हुआ बताता है और कोर्ट में शिकायत कर झूठे मुकदमे में फंसवाने की धमकी देता है। gangster Lawrence Bishnoi के नाम से लगातार मिल रही धमकियों से देवेंद्र प्रसाद और उनका परिवार मानसिक तनाव में है। बहरहाल पीड़ित की शिकायत पर आरोपी कवि बिष्ट और गुरजंत नाम के युवक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच जारी है।