उत्तराखंड नैनीतालUttarakhand student Kamakshi Bohra commits suicide in FTII Pune hostel

बड़ी खबर: उत्तराखंड की छात्रा ने FTII पुणे के हॉस्टल में की खुदकुशी, फंदे से लटकी मिली लाश

FTII Pune Kamakshi Bohra suicide case छात्रा कामाक्षी बोहरा की मौत की गुत्थी सुलझी। हॉस्टल के कमर में फंदे से लटकी मिली थी लाश।

kamajshi bohra suicide ftii pune: Uttarakhand student Kamakshi Bohra commits suicide in FTII Pune hostel
Image: Uttarakhand student Kamakshi Bohra commits suicide in FTII Pune hostel (Source: Social Media)

नैनीताल: प्रतिष्ठित भारतीय फिल्म एंड टेलीविजन संस्थान पुणे (एफटीआईआई) स्थित छात्रावास के कमरे में छात्रा कामाक्षी बोहरा की मौत की गुत्थी आखिरकार सुलझ गई है।

Kamakshi Bohra suicide in FTII Pune hostel

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण आत्महत्या बताया गया है। कामाक्षी बोहरा उत्तराखंड के नैनीताल जिले की रहने वाली थी। वही सूचना पाकर कामाक्षी बोहरा के परिजन भी पुणे पहुंच चुके हैं। फिलहाल परिजन कुछ भी बताने को तैयार नहीं हैं। बता दें कि भारतीय फिल्म एंड टेलीविजन संस्थान पुणे (एफटीआईआई) स्थित छात्रावास के कमरे में 25 वर्षीय छात्रा कामाक्षी बोहरा का शव मिला था। छात्रा उत्तराखंड के नैनीताल जिले की रहने वाली थी और स्क्रीन एवं अभिनय का कोर्स कर रही थी। कामाक्षी बोहरा का शव छात्रावास के कमरे में फंदे से लटका पाया गया। जब उनके कमरे का दरवाजा तोड़ा गया, तो कामाक्षी फंदे से लटकी मिली। वहीं सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया, लेकिन मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण आत्महत्या बताया गया है। वहीं सूचना पाकर कामाक्षी का भाई भी वहां पहुंच चुका है, लेकिन वह कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

ये भी पढ़ें:

Kamakshi Bohra suicide case

कामाक्षी उत्तराखंड के नैनीताल की रहने वाली थी और वह 2019 से यहां हॉस्टल में रह रही थी। वह एक्टिंग कोर्स में पोस्ट ग्रेजुएशन का डिप्लोमा कर रही थी। कामाक्षी कमरे में अकेली रहती थी। जब गुरुवार को जब कामाक्षी कक्षा में नहीं आई तो शिक्षिका ने कुछ छात्रों को उस कमरे में जाने के लिए कहा जहां वह रह रही थी। जब उसके साथी छात्र वहां गए तो देखा गया था कि उसने आत्महत्या कर ली है। चौंकाने वाली बात है कि पिछले एक महीने में एफटीआईआई में दो छात्रों ने आत्महत्या कर ली हैं जिससे कई बड़े सवाल उठ रहे हैं। 5 अगस्त को एफटीआईआई में पढ़ने वाले एक लड़के ने सुबह तड़के आत्महत्या कर ली थी। लड़के का नाम अश्विन शुक्ला था। वह अंतिम वर्ष में पढ़ रहा था और कल 1 सितंबर को कामाक्षी ने आत्महत्या कर ली। पुलिस का कहना है कि FTII Pune Kamakshi Bohra suicide case में कॉलेज प्रशासन और कामाक्षी के परिजनों एवं दोस्तों से पूछताछ की जा रही है।