उत्तराखंड उत्तरकाशीMG Hector car falls in river in Uttarkashi 2 people missing

गढ़वाल में भीषण हादसा: उफनती नदी में समाई MG Hector कार, देहरादून के 2 लोग लापता

हादसे के वक्त MG Hector वाहन में तीन लोग सवार थे। जिनमें से एक को बचा लिया गया, लेकिन दो सवार लापता हैं। उनका अब तक पता नहीं चल पाया है।

yamuna river mg hector car : MG Hector car falls in river in Uttarkashi 2 people missing
Image: MG Hector car falls in river in Uttarkashi 2 people missing (Source: Social Media)

उत्तरकाशी: पर्वतीय क्षेत्रों में खराब मौसम के बीच जगह-जगह सड़क हादसे हो रहे हैं।

MG Hector car falls in river in Uttarkashi

बीते दिन उत्तरकाशी में एक एमजी हेक्टर वाहन यमुना नदी में गिर गया। हादसे के वक्त वाहन में तीन लोग सवार थे। जिनमें से एक को बचा लिया गया, लेकिन दो सवार लापता हैं। उनका अब तक पता नहीं चल पाया है। हादसा विकासनगर-यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ। जहां चामी के पास एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। बताया जा रहा है कि वाहन देहरादून की ओर जा रहा था। इसी दौरान चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया। जिसके बाद वाहन यमुना नदी में जा गिरा। उफनाई यमुना नदी में गिरने के बाद वाहन बह कर करीब 300 मीटर आगे चला गया था। उस वक्त वाहन में तीन लोग सवार थे। एक घायल व्यक्ति का रेस्क्यू कर लिया गया है। जबकि दो लोग अभी भी लापता हैं। लापता व्यक्तियों की तलाश के लिए राज्य आपदा मोचन बल की टीम सर्च ऑपरेशन चला रही है।

ये भी पढ़ें:

हादसे में घायल शख्स की पहचान सतीश रावत पुत्र रमेश रावत निवासी राजा रोड सेलाकुई देहरादून के रूप में हुई है। एक्सीडेंट के वक्त सतीश के साथ वाहन में संदीप पुंडीर निवासी जमनपुर सेलाकुई, देहरादून और जितेंद्र ध्यानी निवासी सिंहनीवाला, देहरादून भी बैठे हुए हुए थे। संदीप और जितेंद्र दोनों ही लापता हैं। उत्तरकाशी के अलावा चमोली से भी सड़क हादसे की खबर आई है। यहां बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर जोशीमठ के समीप चुंगी के पास एक डंपर वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में वाहन चालक की मौके पर ही मौत हो गई है। मृतक की शिनाख्त राजेंद्र सिंह बालखिला के रूप में हुई। हादसे के वक्त वाहन जोशीमठ से चमोली की तरफ जा रहा था। इसी दौरान वाहन गहरी खाई में गिर गया। हादसे में वाहन चालक की जान चली गई।