उत्तराखंड टिहरी गढ़वालTehri Garhwal Chamba Divyansh Divyesh National Table Tennis

गौरवशाली पल: गढ़वाल के दो भाइयों का नेशनल टेबल टेनिस टीम में चयन, गांव में जश्न का माहौल

राष्ट्रीय टीम में चुने गए दिव्यांश और दिव्येश जल्द ही नेशनल चैंपियनशिप में उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व करते नजर आएंगे।

tehri garhwal divyansh divyesh: Tehri Garhwal Chamba Divyansh Divyesh National Table Tennis
Image: Tehri Garhwal Chamba Divyansh Divyesh National Table Tennis (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: उत्तराखंड के होनहार लाल खेलों के क्षेत्र में नई उपलब्धियां हासिल कर रहे हैं। इस बीच एक अच्छी खबर टिहरी गढ़वाल से आई है।

Tehri Garhwal Divyansh Divyesh National Table Tennis player

यहां चंबा में रहने वाले दो भाईयों का चयन राष्ट्रीय टेबल टेनिस टीम में हुआ है। राष्ट्रीय टीम में चुने गए दिव्यांश और दिव्येश जल्द ही उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व करते नजर आएंगे। गुल्डी गांव में रहने वाले दिव्यांश और दिव्येश की इस उपलब्धि से क्षेत्र में खुशी का माहौल है। पिता जयवीर सिंह सजवाण ने बताया कि उनका बेटा दिव्यांश कक्षा 7 और दिव्येश कक्षा 11 में पढ़ रहा है। दोनों जवाहर नवोदय विद्यालय पौखाल के स्टूडेंट हैं। कुछ दिन पहले यूपी के कानपुर में हुए स्टेट लेवल मुकाबले में दोनों ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया। जिसके बाद दिव्यांश का चयन जूनियर वर्ग और दिव्येश का चयन सीनियर वर्ग में राष्ट्रीय स्तर की टेबल टेनिस टीम के लिए हुआ है।

ये भी पढ़ें:

उन्होंने बताया कि दोनों की प्राथमिक शिक्षा चंबा स्थित कार्मल स्कूल से हुई है। जवाहर नवोदय विद्यालय पौखाल के प्राचार्य एके शर्मा ने बताया कि कानपुर में हुए मुकाबले में दिव्यांश और दिव्येश को टीटी की नेशनल टीम के लिए चुना गया है। दोनों बच्चों ने अपनी उपलब्धि से जिले और विद्यालय का नाम रौशन किया है। अब दिव्यांश और दिव्येश नेशनल टीम का हिस्सा बन अपने खेल का जौहर दिखाएंगे। क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों ने भी दिव्यांश और दिव्येश को उनकी शानदार सफलता के लिए बधाई दी। उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। राज्य समीक्षा टीम की ओर से भी दिव्यांश और दिव्येश को शुभकामनाएं। उनकी सफलता पहाड़ के दूसरे बच्चों को भी खेल के क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करेगी।