उत्तराखंड किच्छाIT raid at Rajasthan minister house in Udham Singh Nagar Kichha

बड़ी खबर: उत्तराखंड में राजस्थान के मंत्री के घर पर इनकम टैक्स का छापा

उधमसिंहनगर जिले के किच्छा से एक बड़ी खबर आ रही है। यहां राजस्थान के उच्च शिक्षा व गृह राज्यमंत्री राजेंद्र सिंह यादव Rajendra Singh Yadav का घर और फ्लोर मिल है।

uttarakhand rajasthan minister house income tax: IT raid at Rajasthan minister house in Udham Singh Nagar Kichha
Image: IT raid at Rajasthan minister house in Udham Singh Nagar Kichha (Source: Social Media)

किच्छा: उत्तराखंड के उधमसिंहनगर जिले के किच्छा से एक बड़ी खबर आ रही है।

IT raid at minister rajendra yadav house in uttarakhand

यहां राजस्थान के उच्च शिक्षा व गृह राज्यमंत्री राजेंद्र सिंह यादव Rajendra Singh Yadav का घर और फ्लोर मिल है। यहां इनकम टैक्स की टीम ने छापा मारा है। खबर है कि आज सुबह सुबह इनकम टैक्स की टीम वहां पहुंची। इसके बाद मिल और घर पर एक साथ छापा मारा। विधायक राजेंद्र सिंह यादव की किच्छा में यादव फूड्स फ्लोर नाम से मिल है। वहीं उनका घर आवास विकास में है। राजेन्द्र यादव राजस्थान के कोटपूतली से विधायक भी हैं। उनका भाई विजय पाल यादव यहां फ्लोर मिल का संचालन करता है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

बताया जा रहा है कि घर पर करीब 5 वाहनों से आईटी की टीम पहुंची है। इनकम टैक्स की टीम जब मंत्री के घर पर पहुंची तो विधायक का भाई विजयपाल यादव उनके दो बेटे और बहुएं घर पर मौजूद थी। छापेमारी की सूचना मिलने के बाद व्यापार मंडल के पदाधिकारी मंत्री के घर पर पहुंचे लेकिन मौजूद फोर्स ने उन्हें रोक लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंत्री राजेन्द्र यादव एजुकेशन समेत कई व्यवसाय से जुड़े हैं। उन्हें अशोक गहलोत का करीबी माना जाता है। Rajendra Singh Yadav के 53 ठिकानों पर इनकम टैक्स के छापे पड़े हैं। यह छापेमारी मिल डे मिल और पौष्टिक आहार बनाने वाले निर्माता, सप्लाई करने वालों, उनके सहयोगियों और परिचितों के यहां की जा रही है।