उत्तराखंड रुड़कीPolice raid on Spa Center in Roorkee Civil Lines

उत्तराखंड: स्पा सेंटर में मसाज के नाम पर सेक्स रैकेट, दंग रह गई पुलिस..हिरासत में 6 कॉल गर्ल

सिविल लाइन में स्पा सेंटर पर पुलिस ने छापा मारा है। सेंटर से 11 लोग हिरासत में लिए गए हैं, जिनमें 6 युवतियां भी शामिल है।

uttarakhand news rajya sameeksha Vikalp rahit sankalp sep 22
roorkee spa center : Police raid on Spa Center in Roorkee Civil Lines
Image: Police raid on Spa Center in Roorkee Civil Lines (Source: Social Media)

रुड़की: उत्तराखंड में स्पा सेंटर और मसाज सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट का संचालन हो रहा है। हल्द्वानी देहरादून हरिद्वार और उधम सिंह नगर जिलों में सबसे ज्यादा स्पा सेंटर और सेक्स रैकेट पर छापे पड़े हैं।

Police raid on Spa Center in Roorkee

अब रुड़की से एक बड़ी खबर आ रही है। यहां सिविल लाइन में स्पा सेंटर पर पुलिस ने छापा मारा है। सेंटर से 11 लोग हिरासत में लिए गए हैं, जिनमें 6 युवतियां भी शामिल है। बताया जा रहा है कि कोतवाली रुड़की के सिविल लाइंस में प्रेम मंदिर के पास एक स्पा सेंटर चल रहा था। रोजाना होने वाली हरकतों से आस पड़ोस के लोग तंग हो गए थे पुलिस तक लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। शिकायत के बाद कोतवाली रुड़की वरिष्ठ उप निरीक्षक केदार सिंह चौहान ने पुलिस टीम के साथ गुरुवार की शाम को स्पा सेंटर पर छापा मारा> पुलिस टीम में महिला दारोगा और महिला कांस्टेबल भी थी। मौके से कुल मिलाकर 11 लोग हिरासत में लिए गए हैं। जिनमें 6 युवतियां भी शामिल हैं। स्पा सेंटर का कोई लाइसेंस है या नहीं इस बारे में भी पुलिस जांच पड़ताल कर रही है