उत्तराखंड पौड़ी गढ़वालFather misbehaved with daughter in Pauri Garhwal Satpuli

गढ़वाल से बेहद शर्मनाक खबर, पिता ने नाबालिग बेटी के साथ पार की हैवानियत की सारी हदें

पिता और बेटी का पवित्र रिश्ता शर्मसार हुआ है। सतपुली के एक गांव में पिता द्वारा अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

uttarakhand news rajya sameeksha Vikalp rahit sankalp sep 22
pauri father daughter misbehaved : Father misbehaved with daughter in Pauri Garhwal Satpuli
Image: Father misbehaved with daughter in Pauri Garhwal Satpuli (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: पौड़ी जिले की सतपुली तहसील से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही है।

Father misbehaved with daughter in Pauri Garhwal

यहां पर पिता और बेटी का पवित्र रिश्ता शर्मसार हुआ है। सतपुली के एक गांव में पिता द्वारा अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। परिजनों को मामला तब पता चला जब वे नाबालिग की तबीयत खराब होने पर उसे अस्पताल ले गए थे। जी हां, पौड़ी जिले की सतपुली तहसील के एक गांव में पिता द्वारा अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। परिजनों को मामला तब पता चला जब वे नाबालिग की तबीयत खराब होने पर उसे अस्पताल ले गए थे। बालिका ने अस्पताल में हैवानियत की घटना डाक्टर को सुनाई l बेटी की शिकायत पर राजस्व प्रशासन ने आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें:

एसडीएम सतपुली संदीप कुमार ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सतपुली तहसील के एक गांव में पिता ने ही अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। मामले का खुलासा तब हुआ जब नाबालिग की तबीयत खराब होनी शुरू हुई। तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। मामले का संज्ञान लेते हुए अस्पताल प्रबंधन ने तुरंत पुलिस को सूचित किया l जिसके बाद मौके पर राजस्व विभाग की टीम मौके पर पहुंची। राजस्व उप निरीक्षक अमित नेगी ने नाबालिग के बयान पर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है और आरोपी पर पोक्सो की धाराओं में मामला दर्ज कर दिया गया।