उत्तराखंड देहरादूनGirl commits suicide after not getting favorite food in Dehradun

देहरादून के बच्चों की मानसिकता को क्या हो गया? मनपसंद खाना नहीं मिला तो बच्ची की ने खुदकुशी

किशोरी द्वारा आवेश में उठाए गए एक कदम ने पूरे परिवार की खुशियां छीन ली। बेटी की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

uttarakhand news rajya sameeksha Vikalp rahit sankalp sep 22
dehradun student suicide: Girl commits suicide after not getting favorite food in Dehradun
Image: Girl commits suicide after not getting favorite food in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: किशोरों में खुदकुशी के बढ़ते मामले चिंता का विषय है।

Girl commits suicide in Dehradun

अब देहरादून में ही देख लें, यहां हाईस्कूल की छात्रा ने बीते दिन फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि किशोरी घर में मनपंसद खाना न मिलने से नाराज थी। घर पहुंचने पर पसंद का खाना नहीं मिला तो वो बिना किसी से कुछ कहे सीधे अपने कमरे में चली गई। जहां उसने फांसी लगा ली। थानाध्यक्ष रायपुर मनमोहन नेगी ने बताया कि गुरुवार रात को कोरोनेशन अस्पताल से सूचना मिली कि डांडा लखोंड में रहने वाली एक किशोरी ने आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने पर पुलिस की एक टीम अस्पताल व दूसरी टीम को किशोरी के घर भेजा गया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

परिजनों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि दिन के वक्त किशोरी स्कूल गई थी। दोपहर को जब वह घर पहुंची तो मनपसंद खाना न मिलने पर उसे गुस्सा आ गया। नाराज किशोरी अपने कमरे में चली गई। इस दौरान उसने कमरे में लोहे के पाइप में चुन्नी का फंदा लगाया और उस पर लटक गई। जानकारी मिलने पर स्वजनों ने उसे फंदे से उतारा। उस समय किशोरी की सांसें चल रही थी। परिजन एंबुलेंस से उसे अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन किशोरी ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। अचानक हुई इस घटना से पूरा परिवार गहरे सदमे में है। किशोरी द्वारा आवेश में उठाए गए एक कदम ने पूरे परिवार की खुशियां छीन ली। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।