उत्तराखंड देहरादूनIndia Legends win Dehradun match Road Safety World Series

देहरादून में सचिन, पठान, युवराज के बल्ले से बरसे रन..भारतीय टीम की धमाकेदार जीत

देहरादून के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच मैच खेला गया। इंडिया लीजेंड्स ने इंग्लैंड लीजेंड्स को 40 रनों से हरा दिया।

dehradun match sachin tendulkar: India Legends win Dehradun match Road Safety World Series
Image: India Legends win Dehradun match Road Safety World Series (Source: Social Media)

देहरादून: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का यह 14 वां मुकाबला देहरादून के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। इंडिया लीजेंड्स ने इंग्लैंड लीजेंड्स को 40 रनों से हरा दिया।

India Legends won match in dehradun

टॉस हारकर पहले बेटिंग करने उतरी इंडिया लीजेंड्स को सचिन तेंदुलकर ने अच्छी शुरुआत दी। सचिन ने सिर्फ 20 गेंदों में 40 रन बनाए। उनका विकेट गिरने के बाद, सुरेश रैना और यूसुफ पठान ने 40 रन की साझेदारी के साथ पारी को आगे बढ़ाया। पठान ने आक्रामक 11 गेंदों का सामना करते हुए 27 रन बनाए। सुरेश रैना और युसूफ पठान के विकेट एक ही ओवर में गिर गए लेकिन उसके बाद युवराज सिंह पारी को संभाला उन्होंने 15 गेंदों में नाबाद 31 रन बनाये। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

इंडिया लीजेंड्स ने अपने 15 ओवरों में 170/5 के विशाल स्कोर के साथ समाप्त किया। जीत के लिए 171 रनों का पीछा करते हुए इंग्लैंड लीजेंड्स की टीम 15 ओवर में 06 विकेट खोकर 130 रन बना सकी। इंग्लैंड लीजेंड्स की और से फिल मस्टर्ड ने 29 रनों से सबसे बड़ी पारी खेली। वहीं, इंडिया लीजेंड्स की ओर से राजेश पवार ने तीन विकेट लिए। बता दें कि देहरादून में भारी बारिश की वजह से खेल देरी से शुरू हुआ। आउटफील्ड गीली होने वाबजूद खिलाडियों ने दर्शकों के उत्साह को देखते हुए मैच को आगे बढ़ाना उचित समझा। मैच 15 ओवर का खेला गया। बता दें इंडिया लीजेंड्स की यह दूसरी जीत है। उधर, इंग्लैंड लीजेंड्स को अपने चार मुकाबलों में से तीन में हार झेलनी पड़ी है, जबकि एक मुकाबला बेनतीजा रहा है।