उत्तराखंड ऋषिकेशPulkit Arya accused of Ankita Bhandari missing case

उत्तराखंड: अंकिता भंडारी ने दोस्त को बताए थे पुलकित के राज़, स्पेशल सर्विस नहीं मिली तो…

अंकिता का दोषी और रिजॉर्ट चालक पुलकित है भाजपा के पूर्व राज्यमंत्री विनोद आर्या का पुत्र बताया जा रहा है। पढ़िए पूरी खबर

uttarakhand news rajya sameeksha Vikalp rahit sankalp sep 22
ankita bhandari case pulkit arya: Pulkit Arya accused of Ankita Bhandari missing case
Image: Pulkit Arya accused of Ankita Bhandari missing case (Source: Social Media)

ऋषिकेश: उत्तराखंड की महज 19 वर्ष की युवती अंकिता भंडारी सुर्खियों में है। अंकिता भंडारी का केस काफी तेजी से आग पकड़ रहा है। जिस रिजॉर्ट में वह काम करती थी, उसमें ताला लग चुका है।

Ankita Bhandari Missing Case Updates

अंकिता कहां है, किस हाल में है, यह किसी को नहीं पता। उसके माता पिता की जान हलक में अटक रखी है, कि उनकी बच्ची सही सलामत है कि नहीं। अंकिता भंडारी को उसके रिजॉर्ट में ही शोषित किया जाता था। इसके भी पुख्ता सबूत हैं। वहीं रिजॉर्ट के संचालक पुलकित शक के दायरे में है। हम आपको पुलकित के बारे में बताएं उससे पहले ये बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है। दरअसल गंगा भोगपुर स्थित वनन्तरा रिसार्ट से संदिग्ध परिस्थितियों में 19 वर्षीय अंकिता लापता हुई थी। पुलिस ने छह लोगों को हिरासत में लिया है। साथ ही रिसार्ट पर ताला जड़ दिया है। युवती के स्वजन की ओर जताई गई अनहोनी की आशंका के चलते वहीं पुलिस ने रिसार्ट पर ताला जड़कर वहां मौजूद छह कर्मचारियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि 19 सितंबर की सुबह अंकिता भंडारी रिसार्ट के अपने कमरे में नहीं मिली। जिसके बाद रिसार्ट के संचालक पुलकित ने राजस्व पुलिस को तहरीर दी। वहीं संदिग्ध परिस्थितियों में लापता रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी के मामले में लगातार नए-नए तथ्य सामने आ रहे हैं। अंकिता के दोस्त के साथ चैटिंग को पढ़कर यह साफ नजर आ रहा है कि अंकिता के साथ रिसार्ट संचालक तथा मैनेजर का व्यवहार ठीक नहीं था। पुलकित अंकिता को किस करने की कोशिश करता था। यह बात अंकिता ने ही अपने दोस्त को बताई। अंकिता ने अपने साथ अश्लील हरकत किए जाने की बात भी बताई है।

ये भी पढ़ें:

Pulkit Arya accused of Ankita Bhandari case

यह पहली बार नहीं है कि यह रिजॉर्ट सुर्खियों में आया है। गंगा भोगपुर तल्ला में संचालित हो रहे वनन्तरा रिसार्ट इससे पहले भी कई बार विवादों में रहा है। क्षेत्र के ग्रामीण भी रिसार्ट के संचालक की दबंगई से परेशान हैं। ग्रामीणों ने बताया कि पहले यहां पर एक फैक्ट्री संचालित होती थी, जिसे बाद में पुलकित ने खरीद्कर उसे रिसार्ट में तब्दील कर दिया। पूर्व में भी रिसार्ट संचालक अपने कर्मचारियों के साथ मारपीट और शोषण कर चुका है। मगर उसकी राजनीतिक पहुंच और दबंगई के कारण किसी ने आज तक उसके खिलाफ आवाज नहीं उठाई। कुल मिला कर पुलिस को पुलकित से कई अहम जानकारी मिल सकती है और पुलकित पूरी तरह शक के दायरे में है मगर राजनीतिक पहुंच के चलते अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।