उत्तराखंड ऋषिकेशankita bhandari murder in rishikesh

उत्तराखंड स्तब्ध है! अंकिता भंडारी की बेरहमी से हुई थी हत्या, मर्डर के बाद दरिंदों ने नहर में फेंका

संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी Ankita Bhandari की हत्या कर उसका शव चीला नहर में फेंक दिया गया।

uttarakhand news rajya sameeksha Vikalp rahit sankalp sep 22
ankita bhandari murder case uttarakhand: ankita bhandari murder in rishikesh
Image: ankita bhandari murder in rishikesh (Source: Social Media)

ऋषिकेश: जिस का डर था वही हुआ। पहाड़ की एक बेटी रसूखदार, बिगड़ैलों की अय्याशी की भेंट चढ़ गई।

ankita bhandari murder in rishikesh

यमकेश्वर क्षेत्र के गंगा भोगपुर स्थित रिसॉर्ट में संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी Ankita Bhandari की हत्या कर उसका शव चीला नहर में फेंक दिया गया। मुख्य आरोपी पुलकित हरिद्वार के भाजपा नेता विनोद आर्य का बेटा है। अंकिता इस दुनिया में नहीं रही क्योंकि वो हैवानियत का शिकार हुई है। लड़की के अपने दोस्त के साथ हुई बातचीत और लास्ट कॉल रिकॉर्डिंग से पता चला है कि वो किसी खतरे में थी ।उसके साथ कुछ गलत हुआ है। अंकिता के स्वजन की ओर से जताई गई अनहोनी की आशंका के चलते वहीं पुलिस ने रिसार्ट पर ताला जड़कर वहां मौजूद 6 कर्मचारियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया । जबकि युवती की गुमशुदगी दर्ज कराने वाला रिसार्ट स्वामी पुलकित आर्य पुलिस के सामने नहीं आया। वनंन्तरा रिसार्ट में ग्राम श्रीकोट पट्टी नांदलस्यूं पौड़ी गढ़वाल निवासी अंकिता भंडारी (19 वर्ष) पुत्री वीरेंद्र सिंह भंडारी रिसेप्शनिस्ट के रूप में कुछ समय से काम कर रही थी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

Rishikesh Ankita Bhandari murder Case

संदिग्ध परिस्थितियों में लापता रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी के मामले में लगातार नए-नए तथ्य सामने आ रहे हैं। दरअसल अंकिता की गुमशुदगी की बात सबसे पहले रिसार्ट की ओर से नहीं, बल्कि युवती के मित्र जम्मू निवासी पुष्प ने उसके स्वजन को दी थी। जिसके बाद पुष्प भी यहां पहुंच गया है। पुष्प ने पुलिस तथा मीडिया को उसके साथ हुई अंकिता की बातचीत और व्हाट्सअप चेट की जानकारी दी। इस चैटिंग को पढ़कर साफ नजर आ रहा है कि अंकिता के साथ रिसार्ट संचालक तथा मैनेजर का व्यवहार कुछ सहज नहीं था। अंकिता ने अपने दोस्त को चेट में यह भी बताया कि उसे रिसार्ट में आने वाले वीआइपी ग्राहकों को खुश करने के लिए एक्स्ट्रा सर्विस देने के लिए दबाव डाला जा रहा था। इतना ही नहीं अंकिता ने अपने साथ अश्लील हरकत किए जाने की बात भी बताई है। पुलिस ने अंकिता Ankita Bhandari की इस चेटिंग के स्क्रीन शाट भी जांच में शामिल किए हैं। अब पुलकित इस मामले में गिरफ्तार हुआ है।