उत्तराखंड देहरादूनCM pushkar singh dhami statement in ankita bhandari murder case

अंकिता भंडारी की हत्या जघन्य अपराध है, हत्यारे को हर हाल में मिलेगी कड़ी सजा- CM धामी

अंकिता भंडारी मर्डर केस में उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि हत्यारे को हर हाल में सख्त सजा मिलेगी।

uttarakhand news rajya sameeksha Vikalp rahit sankalp sep 22
ankita bhandari case cm dhami: CM pushkar singh dhami statement in ankita bhandari murder case
Image: CM pushkar singh dhami statement in ankita bhandari murder case (Source: Social Media)

देहरादून: अंकिता भंडारी मर्डर केस में उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी का बयान सामने आया है।

CM dhami statement in ankita bhandari murder case

उन्होंने कहा है कि ये जघन्य अपराध है। इस मामले में हत्यारे को हर हाल में सख्त सजा मिलेगी। उन्होंने कहा है कि ये एक दुखद घटना है और सरकार हर हाल में अंकिता के परिवार के साथ खड़ी है। आपको बता दें कि पहाड़ की एक बेटी रसूखदार, बिगड़ैलों की अय्याशी की भेंट चढ़ गई। यमकेश्वर क्षेत्र के गंगा भोगपुर स्थित रिसॉर्ट में संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या कर उसका शव चीला नहर में फेंक दिया गया। मुख्य आरोपी पुलकित हरिद्वार के भाजपा नेता विनोद आर्य का बेटा है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

वनंन्तरा रिसार्ट में ग्राम श्रीकोट पट्टी नांदलस्यूं पौड़ी गढ़वाल निवासी अंकिता भंडारी (19 वर्ष) पुत्री वीरेंद्र सिंह भंडारी रिसेप्शनिस्ट के रूप में कुछ समय से काम कर रही थी। संदिग्ध परिस्थितियों में लापता रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी के मामले में लगातार नए-नए तथ्य सामने आ रहे हैं। अंकिता ने अपने दोस्त को चेट में यह भी बताया कि उसे रिसार्ट में आने वाले वीआइपी ग्राहकों को खुश करने के लिए एक्स्ट्रा सर्विस देने के लिए दबाव डाला जा रहा था। इतना ही नहीं अंकिता ने अपने साथ अश्लील हरकत किए जाने की बात भी बताई है। पुलिस ने अंकिता की इस चेटिंग के स्क्रीन शाट भी जांच में शामिल किए हैं। अब पुलकित इस मामले में गिरफ्तार हुआ है। उधर सीएम धामी का कहना है कि ये जघन्य अपराध है। इस मामले में हत्यारे को हर हाल में सख्त सजा मिलेगी।