उत्तराखंड ऋषिकेशAnkita Bhandari body found in Rishikesh Chilla canal

उत्तराखंड: 7 दिन बाद मिली अंकिता भंडारी की लाश, अब खुल सकते हैं कई बड़े राज़

अंकिता भंडारी Ankita Bhandari का शव ऋषिकेश की चिल्ला नहर से बरामद कर लिया है। माना जा रहा है कि अब शव के पोस्टमॉर्टम और बिसरा रिपोर्ट से कई राज खुल सकते हैं।

ankita bhandari body chilla neher: Ankita Bhandari body found in Rishikesh Chilla canal
Image: Ankita Bhandari body found in Rishikesh Chilla canal (Source: Social Media)

ऋषिकेश: उत्तराखंड में अंकिता भंडारी की हत्या की खबर से हर कोई सन्न है।

Ankita Bhandari body found in Rishikesh

उत्तराखंड SDRF ने शनिवार की सुबह अंकिता भंडारी का शव ऋषिकेश की चिल्ला नहर से बरामद कर लिया है। माना जा रहा है कि अब शव के पोस्टमॉर्टम और बिसरा रिपोर्ट से कई राज खुल सकते हैं। SDRF के प्रवक्ता ने अंकिता भंडारी के शव को चिल्ला नहर से बरामद किए जाने की पुष्टि की है। परिजनों ने भी शव की शिनाख्त कर ली है। 19 वर्षीय रिसेप्शनिस्ट सात दिन पहले लापता हो गई थी। जहां अंकिता काम करती थी, उस रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य सहित तीन आरोपियों को गिरफ़्तार किया गया है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

अंकिता का शव मिलने के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि आज प्रातः काल बेटी अंकिता का पार्थिव शव बरामद कर लिया गया। इस हृदय विदारक घटना से मन अत्यंत व्यथित है। दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने हेतु पुलिस उपमहानिरीक्षक पी. रेणुका देवी जी के नेतृत्व में SIT का गठन कर इस गंभीर मामले की गहराई से त्वरित जांच के भी आदेश दे दिए हैं। Ankita Bhandari के आरोपियों के गैर कानूनी रूप से बने रिजॉर्ट पर बुल्डोजर द्वारा कार्रवाई भी कल देर रात की गई है। उन्होंने आगे कहा कि हमारा संकल्प है कि इस जघन्य अपराध के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।