उत्तराखंड पौड़ी गढ़वालAnkita Bhandari Murder Case Pulkit Arya father Vinod Arya statement

अंकिता भंडारी हत्याकांड: पुलकित के पिता का बयान- मेरा बेटा भोला-भाला है..देखिए वीडियो

बेटा कांड पर कांड करता रहा, लेकिन पिता डॉ. विनोद आर्य उसके गुनाहों पर पर्दा डालने का काम करते रहे। यही वजह रही कि अंकिता को बैराज में धक्का देते वक्त पुलकित आर्य के हाथ नहीं कांपे।

pulkit arya ankita bhandari: Ankita Bhandari Murder Case Pulkit Arya father Vinod Arya statement
Image: Ankita Bhandari Murder Case Pulkit Arya father Vinod Arya statement (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: पुत्र मोह में अंधा इंसान सही-गलत का फर्क भूल जाता है। ये धृतराष्ट्र का पुत्रमोह ही था, जो महाभारत के युद्ध की वजह बना।

Pulkit Arya father Vinod Arya statement

अब आपको अंकिता के हत्यारे पुलकित के पिता की बातें सुनाते हैं, जो अपने बेटे को सीधा-साधा बालक बता रहे हैं। बेटा कांड पर कांड करता रहा, लेकिन पिता डॉ. विनोद आर्य उसके गुनाहों पर पर्दा डालने का काम करते रहे। यही वजह रही कि अंकिता को बैराज में धक्का देते वक्त पुलकित आर्य के हाथ नहीं कांपे। पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद भी उसकी ठसक कम नहीं हुई है। एक तरफ पुलकित को फांसी पर लटकाने की मांग हो रही है तो वहीं पुलकित के पिता डॉ. विनोद आर्य का कहना है कि उनका बेटा सीधा-साधा बालक है। अपने काम से काम रखता है। बिजनेस में ही उसका ध्यान रहता है। पुलकित काफी दिनों से उनसे अलग रह रहा था। हत्याकांड के आरोपी पुलकित आर्य का आर्यनगर ज्वालापुर में घर है।

ये भी पढ़ें:

उसके पिता डॉ. विनोद आर्य की फार्मेसी है। विनोद आर्य ने कहा कि हम जिम्मेदार लोग हैं। जांच प्रभावित न हो, इसलिए पार्टी से त्यागपत्र दे दिया। बेटे डॉ. अंकित आर्य ने अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग से भी इस्तीफा दे दिया है। डॉ. विनोद ने पुलकित के बीएएमएस की परीक्षा में अपनी जगह दूसरे व्यक्ति को परीक्षा में बैठाने के मामले को गलत बताया। कहा कि उन पर गलत आरोप लगाए गए हैं। उन्होंने ये भी कहा कि रिजॉर्ट वैध तरीके से बना है। बता दें कि बीजेपी नेता विनोद आर्य पूर्व में दर्जाधारी राज्य मंत्री रहे है। जबकि अंकित आर्य वर्तमान में उत्तराखंड पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष थे। अंकिता हत्याकांड में बीजेपी नेता के बेटे की भूमिका सामने आने पर बीजेपी ने आरोपी के पिता विनोद आर्य और भाई डॉ. अंकित आर्य को पार्टी से निष्कासित कर दिया है।

सब्सक्राइब करें: