उत्तराखंड पौड़ी गढ़वालUttarakhand Need Justice For Ankita

Justice for Ankita: अंकिता के लिए बॉलीवुड सितारों ने मांगा इंसाफ, कई राज्यों में मामले की गूंज

अंकिता को इंसाफ दिलाने के लिए सोशल मीडिया के जरिए Justice for Ankita आवाज उठाई जा रही है। ट्विटर और फेसबुक पर लाखों पोस्ट किए गए, फांसी देने की मांग की गई।

justice for ankita: Uttarakhand Need Justice For Ankita
Image: Uttarakhand Need Justice For Ankita (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: अंकिता हत्याकांड को लेकर देवभूमि में जबरदस्त आक्रोश है।

Uttarakhand Need Justice For Ankita

जघन्य घटना के विरोध में प्रदर्शन किए जा रहे हैं, आरोपियों के पुतले फूंके जा रहे हैं। लोग अंकिता के हत्यारों को फांसी पर लटका देखना चाहते हैं। वहीं पूरे मामले में देश के कई राज्यों में सोशल मीडिया पर भी आवाज बुलंद हुई। देशभर से अंकिता को इंसाफ दिलाने के लिए सोशल मीडिया के जरिए आवाज उठाई जा रही है। बॉलीवुड स्टार्स से लेकर बड़ी हस्तियां भी अपना गुस्सा जता रही हैं। जाने माने सिंगर जुबिन नौटियाल ने सूबे में हुई अंकिता भंडारी की हत्या पर दुख जताया है। ट्वीट में जुबिन ने लिखा है #JusticeforAnkita साथ ही अगले ट्वीट में जुबिन से रीट्वीट करते हुए अब लिखा है। आगे देखिए

  • Uttarakhand Need Justice For Ankita

    Uttarakhand Need Justice For Ankita
    1/ 2

    यानी इस ट्वीट के माध्यम से जुबिन नौटियाल अंकिता भंडारी हत्याकांड के लिए न्याय मांग करते हुए दोषियों को सजा दिलाने की बात कह रहे हैं. दूसरी और उर्वशी रौतेला ने भी अंकिता भंडारी मर्डर केस को लेकर जस्टिस की बात कही है।

  • Uttarakhand Need Justice For Ankita

    Uttarakhand Need Justice For Ankita
    2/ 2

    उर्वशी ने इंस्टा स्टोरी में लिखा है कि- फेमिनिज्म सिर्फ महिलाओं को मजबूत बनाने के लिए नहीं हैं.महिलाएं तो पहले से ही काफी मजबूत होती हैं.ये इस दुनिया को उस ताकत की समझ रखने और उसके तरीके को बदले जाने के बारे में है। शनिवार को ट्विटर और फेसबुक पर लाखों पोस्ट किए गए। लोगों के सबसे ज्यादा निशाने पर बीजेपी नेता विनोद आर्य रहे।