उत्तराखंड कोटद्वारPauri Garhwal Kotdwar dheeraj fought with leopard to save friend

गढ़वाल: दोस्त को बचाने के लिए गुलदार से भिड़ गया जांबाज धीरज, दुम दबाकर भागा आदमखोर

ऐसे मौके पर आमतौर पर लोग पहले अपनी जान की फिक्र करते हैं, लेकिन धीरज ने बिना एक पल गंवाए दोस्त की जान बचाने की ठान ली, साथी को बचाने के लिए वो गुलदार से जूझने लगा।

kotdwara dheeraj guldar news : Pauri Garhwal Kotdwar dheeraj fought with leopard to save friend
Image: Pauri Garhwal Kotdwar dheeraj fought with leopard to save friend (Source: Social Media)

कोटद्वार: कोटद्वार में युवक ने दोस्त की जान बचाने के लिए अपनी जान दांव पर लगा दी।

Kotdwar dheeraj fought with leopard to save friend

यहां गुलदार ने दो युवकों पर हमला कर दिया था। इस दौरान अपने दोस्त की जान बचाने के लिए युवक गुलदार से भिड़ गया। युवक का साहस देख गुलदार को भी पीछे हटना पड़ा और इस तरह दोनों दोस्तों की जान बच गई। घटना बुधवार की है। सुबह छह बजे दोस्त को गुमखाल छोड़कर वापस पैदल लौट रहे दो युवकों पर झारापानी के पास गुलदार ने हमला कर दिया। वापस लौटते वक्त 24 साल के सुनील सिंह और 23 वर्षीय धीरज सिंह का सामना गुलदार से हो गया। दोनों युवक गुलदार को देखकर भागने लगे।

ये भी पढ़ें:

तभी गुलदार ने सुनील पर हमला कर दिया। ऐसे मौके पर आमतौर पर लोग पहले अपनी जान की फिक्र करते हैं, लेकिन धीरज ने बिना एक पल गंवाए दोस्त की जान बचाने की ठान ली। अपने साथी सुनील को छुड़ाने के लिए धीरज गुलदार से भिड़ गया। धीरज का साहस देख गुलदार जंगल की ओर भाग खड़ा हुआ। इस तरह दोनों युवकों की जान तो बच गई, लेकिन उनके हाथ व घुटनों में चोटें आई हैं। घायल युवकों का छावनी चिकित्सालय में उपचार कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों युवकों को छुट्टी दे दी गई है। सुनील और धीरज लैंसडौन के रहने वाले हैं। दोनों युवक सेना में भर्ती होने के लिए नगर में किराए पर रहकर भर्ती की तैयारी कर रहे हैं।