उत्तराखंड ऋषिकेशAnkita Bhandari Special Service Case

अंकिता पर बनाया गया था मसाज सर्विस देने का दबाव, 10 हजार रुपये किए गए ऑफर

सोशल मीडिया पर अंकिता भंडारी Ankita Bhandari और उसके दोस्त के कई वॉट्सएप चैट वायरल हो रहे हैं। इनमें अंकिता ने वहां पर आने वाले एक मेहमान और मैनेजर अंकित के बारे में बहुत कुछ बताया है।

ankita bhandari latest video: Ankita Bhandari Special Service Case
Image: Ankita Bhandari Special Service Case (Source: Social Media)

ऋषिकेश: अंकिता हत्याकांड को लेकर देवभूमि में गुस्से का माहौल है। जगह-जगह विरोध-प्रदर्शन हो रहे हैं, सड़कें जाम कर आरोपियों को तुरंत फांसी देने की मांग की जा रही है।

Ankita Bhandari Special Service Case

इस बीच अंकिता हत्याकांड में एक और खुलासा हुआ है। अंकिता ने वॉट्सएप पर चैट करते हुए अपने दोस्त को बताया था रिजॉर्ट आए एक ग्राहक ने शराब के नशे में जबरन उसे हग करने की कोशिश की। वह अपने दोस्त को चैट में बता रही है कि किसी ग्राहक ने उसको शराब के नशे में गले लगा लिया था, तब मैनेजर अंकित गुप्ता ने उसको शांत रहने के लिए बोला था। अंकिता ने वॉट्सएप चैट में ये भी कहा रिजॉर्ट में ग्राहक ने उसको अतिरिक्त सेवा के लिए 10 हजार रुपये देने की पेशकश की थी, पर उसने इनकार कर दिया। अंकिता चैट में यह भी लिखती है कि उसके साथ अगली बार ऐसा हुआ तो वह काम छोड़ देगी। सोशल मीडिया पर अंकिता भंडारी और उसके दोस्त के कई वॉट्सएप चैट वायरल हो रहे हैं। इनमें अंकिता ने वहां पर आने वाले एक मेहमान और अंकित के बारे में बहुत कुछ बताया है। उसने लिखा कि मैनेजर अंकित उससे बहुत से गलत काम करने को कहता है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

अंकित उसे धमकाता था कि यदि उसने ग्राहकों को मना किया तो यहां लड़ाई हो जाएगी। वह धमकी देता था कि वह उसे काम से निकाल देगा। अंकिता ने बताया... मंडे को वीआईपी गेस्ट आ रहे हैं और उन्हें एक्स्ट्रा सर्विस देनी है। मैंने बोला तो मैं क्या करूं। इस पर उसने कहा कि स्पा वगैरह...। इस पर अंकिता कहा...मैं बहुत इनसिक्योर फील कर रही हूं। अंकिता आगे लिखती हैं कि ये बहुत गंदा होटल है, मैं यहां बहुत अनसिक्योर फील कर रही हूं। मुझे अंकित वीआईपी मेहमानों को ‘स्पेशल सर्विस’ देने को बोलता है। यह सारी बातें दोनों के बीच 17 सितंबर यानी अंकिता की मौत से एक दिन पहले हुई थीं। आपको बता दें कि 18 सितंबर को वनंत्रा रिजार्ट में रिसेप्शनिस्ट का काम करने वाली 19 साल की अंकिता भंडारी अचानक गायब हो गई थी। शनिवार को अंकिता की लाश चीला नहर से बरामद की गई। अंकिता की हत्या के मामले में रिजॉर्ट मालिक पुलकित आर्य, मैनेजर अंकित और मैनेजर सौरभ भास्कर को गिरफ्तार किया गया है। ये लोग अंकिता पर गलत काम करने का दबाव बना रहे थे। विरोध करने पर तीनों ने अंकिता Ankita Bhandari की हत्या कर दी।