उत्तराखंड पौड़ी गढ़वालAnkita murderers will be punished under Gangster Act

अंकिता के हत्यारों के पर होगी गैंगस्टर कार्रवाई, DGP अशोक कुमार ने दिया बड़ा बयान

डीजीपी अशोक कुमार ने कहा कि अंकिता हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य समेत तीनों आरोपियों के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।

ankita bhandari case pulkit arya: Ankita murderers will be punished under Gangster Act
Image: Ankita murderers will be punished under Gangster Act (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: अंकिता भंडारी के हत्यारों के खिलाफ जगह-जगह विरोध-प्रदर्शन हो रहे हैं। देवभूमि के लोग आरोपियों को फांसी पर लटका देखना चाहते हैं, ताकि फिर कभी किसी बेटी के साथ ऐसी हैवानियत न हो।

Ankita murderers will be punished under Gangster Act

उधर उत्तराखंड पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई करने की तैयारी कर ली है। डीजीपी अशोक कुमार ने कहा कि अंकिता हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य समेत तीनों आरोपियों के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी। पुलकित आर्य उस रिजॉर्ट का मालिक है, जिसमें 19 साल की अंकिता काम किया करती थी। जबकि दूसरा आरोपी सौरभ भास्कर प्रबंधक और तीसरा आरोपी अंकित गुप्ता रिजॉर्ट में सहायक प्रबंधक के तौर पर काम कर रहा था। पुलकित बेहद शातिर अपराधी है। अंकिता हत्याकांड में गिरफ्तारी के बाद पुलकित के पुराने अपराध भी सामने आने लगे हैं। डीजीपी अशोक कुमार ने कहा कि अंकिता के दोस्त पुष्प व पुलकित के मैनेजर के बीच फोन पर हुई बात व वॉट्सएप चैट महत्वपूर्ण साक्ष्य हैं। जल्द ही पुष्प को बयान दर्ज करने के लिए बुलाया जाएगा।

ये भी पढ़ें:

उन्होंने कहा कि रिजॉर्ट में आग लगाकर साक्ष्य नष्ट करने वाली बात सही नहीं है। एएसपी शेखर सुयाल ने अपनी टीम के साथ मौके पर जाकर पर्याप्त साक्ष्य जुटा लिए हैं। इसके अलावा फोरेंसिक टीम भी कमरे से साक्ष्य जुटा चुकी है। बता दें कि 19 साल की अंकिता वनंत्रा रिजॉर्ट में रिशेप्सनिस्ट के तौर पर काम करती थी। 18 सितंबर को अंकिता अचानक गायब हो गई। बाद में अंकिता की लाश चीला झील से बरामद हुई। रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य और अन्य दो आरोपियों ने अंकिता को नहर में धक्का देकर उसकी हत्या कर दी थी। ये लोग अंकिता पर देह व्यापार करने का दबाव बना रहे थे। विरोध करने पर तीनों ने अंकिता को मार डाला। जिस रिजॉर्ट में अंकिता भंडारी काम करती थी, वहां कर्मचारियों को प्रताड़ित करने के कई सबूत मिले हैं। कई कर्मचारियों ने वेतन न देने और मारपीट के शिकायती पत्र भी पुलिस को लिखे हैं।